October 25, 2024

मैट्रो अस्पताल ने वरिष्ठ नागरिकों के लिए किया रिवेलेजेज कार्ड लांच

Faridabad/Alive News : मैट्रो अस्पताल के प्रबंधन एवं चेयर मैन पदम वि-भूषण डॉक्टर प्रशोतम लाल के द्वारा वरिष्ठ नागरिकों को चिकित्सा सुविधा प्रदान करने हेतु प्रिवेलेजेज कार्ड लांच करने के अवसर पर मुख्य अतिथि पुलिस कमिश्नर विकास अरोडा पहुंचे। जिन्होंने 200 से अधिकर वरिष्ठ नागरिकों को कार्ड प्रदान किए। वरिष्ट नगरिक को इस कार्ड के द्वारा विभिन्न प्रकार के ईलाज एवं जांच में सहायता मिलेगी। इस अवसर पर डीसीपी सेन्ट्रल श्री मुकेश मल्होत्रा, सीनियर सिटीजन सेल प्रभारी सविता, डॉ. प्रशोतम लाल चेयरमैन मेट्रो ग्रुप हॉस्पिटल, डॉ. नीरज जैन मेडिकल डायरेक्टर एंड डायरेक्टर इंटरनेशनल कार्डियोलॉजी, डॉक्टर सुमंत गुप्ता सीनियर कंसलटेंट एंड हेड और सना तारिक चीफ एडमिनिस्ट्रेशन ऑफीसर व राजेश बिल्लू लाईजनिंग ऑफिसर और 200 से अधिक वरिष्ठ नागरिक मौजूद रहे।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि जब तक जियो फूल की तरह खिलके जियो क्योकि फूल को भी नही पता कब मूरझा जाना है। उन्होने कहा की फरीदाबाद पुलिस सीनियर सिटीजनों की सहायता के लिए सदैव तत् पर है। सीनियर सिटीजनों की सहायता के लिए प्रत्येक थाना में सहायता के लिए 2-2 पुलिसकर्मी कमेटी बनाई गई है। फरीदाबाद में सीनियर सिटीजनों की सहायता के लिए रिटायर्ड जज, सरकारी वकिल, पुलिस अफसर की कमेटी बनाई गई है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस आयुक्त के निर्देश पर फरीदाबाद पुलिस द्वारा सभी थाना क्षेत्र में सीनियर सिटीजनों की मदद के लिए 5 वरिष्ट लोगों की कमेटी बनाई है। वरिष्ठ नागरिक सहायता के लिए हेल्पलाइन नंबर 7290010000 जारी किया हुआ है। इसके अलावा फरीदाबाद पुलिस की वेब साइट www.faridabad.haryanapolice.gov.in पर लिंक दिया गया है वरिष्ठ नागरिक द्वारा कॉल करने या लिंक पर शिकायत मिलने पर तुरंत पुलिसकर्मी सहायता के लिए पहुंच जाते हैं। सीनियर सिटीजनों की सहायता के लिए बनी सहायक कमेटियों के व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गए हैं।