April 30, 2024

महिला के साथ दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बनाने के मामले में आठ के खिलाफ केस दर्ज

Palwal/Alive News : जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में एक महिला व एक युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। पीड़िताओं द्वारा विरोध करने व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई। महिला थाना पुलिस ने पीड़िताओं की शिकायत पर दो महिलाओं सहित आठ नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी रेखा के अनुसार एक 30 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह बतौर आशा वर्कर की ड्यूटी करती है। पीड़िता का पति काम के सिलसिले से अक्सर घर से बाहर रहता है और वह बच्चों के साथ घर पर रहती है। गत 19 अगस्त को बच्चे स्कूल गए हुए थे और वह घर पर अकेली थी। दोपहर करीब 12 बजे होड़ल की पांडवन कालोनी निवासी दीपक व आशिक घर के अंदर आए और कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ पिला दिया। जिसके बाद दीपक ने दुष्कर्म किया और आशिक ने वीडियो बनाई।

दोनों व्यक्ति जाते समय किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर गए। अगले दिन 20 अगस्त को दीपक व आशिक फिर घर पर आए और कहने लगे कि या तो 50 हजार रुपये दे वरना तेरी वीडियो को वायरल कर देंगे। पीड़िता ने इधर-उधर से मांग कर आरोपियों को 50 हजार रुपये दे दिए। उसके बाद भी आरोपियों की डिमांड जारी रही। पीड़िता ने और रुपये देने में असमर्थता जताई तो आरोपियों ने वीडियो को पलवल की आदर्श कालोनी निवासी राजो के पास भेज दिया। जिसके बाद राजो पीड़िता के पास आई और एक लाख रुपये की मांग करने लगी।

पीड़िता ने रुपये देने से मना कर दिया तो राजो, दीपक व आशिक ने मिलकर वीडियो को कई लोगों के पास भेज दिया। जिसके बाद पीड़िता ने परेशान होकर पुलिस को शिकायत दी। इसी प्रकार दूसरी शिकायत 19 वर्षीय लड़की ने दर्ज कराई है कि 2 सिंतबर की सुबह 3 बजे वह कमरे में सोई हुई थी। उसी दौरान हथीन के छायसां गांव निवासी तुफेद व आदील घर के अंदर आए और मुंह में कपड़ा ठूंस कर उठाकर बाहर ले आए और बाइक पर बैठाकर आगे की तरफ पर ले गए। रास्ते में जमालू नाम का व्यक्ति मिला जिसने कहा कि इसे कहीं सुनसान जगह पर ले जाओ। जिसके बाद दोनों व्यक्ति उसे एक कमरे में ले गए। जहां पर तुफेद ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया और आदील ने मोबाइल से वीडियो बनाई। पीड़िता ने शोर मचाया तो तुफेद की मां हन्नफ मौके पर आ गई। जिसके बाद तुफेद व आदील ने पीडि़ता की आंखो पर पट्टी बांधी और बाइक पर बैठाकर ले गए। पीड़िता ने आंखो से पट्टी हटाई तो उसने आप को नूंह में एक शटर वाले के पास पाया जिसका नाम जफरु था।

जफरु ने पीड़िता व तुफेद को अपनी गाड़ी में बैठाया और कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ पिलाया। जिसके बाद पीड़िता बेहोश हो गई और होश में आई तो अपने आप को एक बंद कमरे में पाया। जहां पर तुफेद ने दोबार से दुष्कर्म किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद फिर से नशीला पदार्थ पिलाया और वापस गांव आकर ज्वार के खेत में छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई। परिजनो की मदद से पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने पीड़िताओं की शिकायतों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।