April 30, 2024

संक्रमित होने के पश्चात भी पुलिसकर्मियों के उत्साह में नहीं आई कमी: पुलिस आयुक्त

Faridabad/Alive News: एक तरफ जहां डॉक्टर कोरोना महामारी से पीड़ित लोगों का इलाज कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर फरीदाबाद पुलिस के बीट कर्मचारी लोगों को इस महामारी के संक्रमण से बचाने के लिए दिन रात कड़ी मशक्कत कर रहे हैं। बीट पुलिसकर्मी रोजाना 120 से 125 गांव का दौरा करके 6500-7000 लोगों को कोरोना महामारी से बचाव के लिए जागरूक कर रहे हैं।

कोरोना महामारी की इन विकट परिस्थितियों में भी नागरिकों की सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी कड़ी मेहनत और ईमानदारी के साथ अपनी ड्यूटी निभा रहे हैं। नागरिकों की सुरक्षा में समर्पित फरीदाबाद के 350 पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं परंतु उनके हौसले और उत्साह में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं आई है।

180 पुलिसकर्मियों ने हौसले और आत्मविश्वास के दम पर कोरोना को मात देकर उसी उत्साह के साथ अपनी ड्यूटी वापिस ज्वाइन कर ली है और फिर से नागरिकों की सुरक्षा में अपने आप को समर्पित कर दिया है। पुलिस आयुक्त ने संक्रमित हुए पुलिसकर्मियों का उत्साहवर्धन किया और उनके जल्द ठीक होने की कामना की। पुलिसकर्मियों की हौसला अफजाई करते हुए पुलिस आयुक्त ने पुलिसकर्मियों द्वारा दी जा रही कठिन ड्यूटीयों के लिए उनकी सराहना की और इसी प्रकार नागरिकों की सुरक्षा तथा उनकी मदद करने के लिए प्रोत्साहित किया।