May 18, 2024

सरकारी कागजात फाड़ने और अभ्रद भाषा का प्रयोग करने वाले के खिलाफ मामला दर्ज

Palwal/Alive News: नगर परिषद कार्यकारी अभियंता के कार्यालय में जाकर अभ्रद भाषा का प्रयोग करने, सरकारी कागजात को फाड़ने और सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाते हुए जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है। शहर थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस जांच अधिकारी राजेश के अनुसार नगर परिषद कार्यकारी अभियंता महेंद्र सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है कि मेरी ड्यूटी जिला उपायुक्त द्वारा शहर के अस्पतालों में ऑक्सीजन उपलब्ध कराने व जिला नगर आयुक्त द्वारा कोरोना संक्रमित मृतकों का अंतिम संस्कार कराने के लिए नोडल अधिकारी नियुक्त किया हुआ है। गत 30 अप्रैल की दोपहर को पीड़ित अपने कार्यालय में मौजूद था।

उसी दौरान एनडीसी की डिलींग का कार्य करने वाला गांव सदरपुर निवासी जेपी तेवतिया कार्यालय में आया और एनडीसी के बारे में पूछने लगा। पीडि़त ने अपनी ड्यूटी के बारे में बताया तो जेपी तेवतिया भड़क गया और कहने लगा कि में देखता हूं तु मेरी एनडीसी कैसे नहीं करता है। इसी दौरान जेपी तेवतिया अभ्रद भाषा का प्रयोग करने लगा और टेबल पर रखे कागजातों को फाड़ दिया तथा जान से मारने की धमकी देने लगा। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।