April 26, 2024

गाड़ी में ऑक्सीजन सिलेंडर ले जा रहे आर्मी जवान की सड़क दुर्घटना में मौत

Palwal/Alive News: ऑक्सीजन गैस सिलेंडर लेकर दिल्ली जा रही आर्मी की गाड़ी में गदपुरी टोल टैक्स के समीप सामने से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में आर्मी गाड़ी के 35 वर्षीय परिचालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चालक व उनका साथी गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे के बाद आरोपी चालक ट्रक को मौके पर ही छोडक़र फरार हो गया।

गदपुरी थाना पुलिस ने घायल की शिकायत पर ट्रक के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस जांच अधिकारी रविंद्र के अनुसार पंजाब के जिला मानसा के गांव टालिया निवासी जसवंत सिंह ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह अमृतसर स्थित 439 इंजिनियर रैजिमेंट आर्मी में नायक के पद पर कार्यरत है। पीड़ित की ड्यूटी एक सप्ताह से गांव ततारपुर स्थित सेठ ऑक्सीजन एजेंसी से ऑक्सीजन के गैस सिलेंडर लाने में लगी हुई है जो कि ऑक्सीजन के गैस सिलेंडर आर्मी की गाड़ी में लोड़ करके बेस अस्पताल दिल्ली (कैंप) ले जाया जाता है।

गत 30 अप्रैल को पीड़ित अपने साथी चालक बीआर सिपाही विशाख व हवलदार शशिभूषण पांडे के साथ गांव ततारपुर स्थित एजेंसी से आर्मी गाड़ी में ऑक्सीजन के गैस सिलेंडर लेकर दिल्ली के लिए चले थे। गाड़ी को बीआर सिपाही विशाख चला रहा था। एक मई की रात्रि एक बजे हाईवे पर गदपुरी टोल टैक्स के समीप पहुंचे तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने गाड़ी को टक्कर मार दी।

इस हादसे में परिचालक शशिभूषण पांडे निवासी गांव रजहरा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पीडि़त व चालक सिपाही विशाख गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे के बाद ट्रक का आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर ट्रक के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।