October 18, 2024

अनिल विज का बड़ा बयान, कहा “मुझे चपरासी भी बना देंगे तो मैं खुश हुं”

अनिल विज का बड़ा बयान, कहा "मुझे चपरासी भी बना देंगे तो मैं खुश हुं"

Haryana/Alive News : बुधवार को अनिव विज ने एक बड़ा बयान दिया है जिसमें उन्होंने कहा कि मुझे तो किसी गेट पर चपरासी भी बना देंगे न तो मैं उससे भी खुश हूं। हरियाणा में सीएम पद की दावेदारी के सवाल पर अनिल विज ने कहा, ”मैंने कभी सीएम पद के लिए दावेदारी पेश नहीं की। मैंने सिर्फ एक स्पष्टीकरण दिया, जो आज भी है। मैंने कभी भी पार्टी के सामने अपनी प्राथमिकताएं नहीं रखीं। मैं 7 बार का विधायक हूं, मैंने कुछ भी नहीं मांगा। पार्टी मुझे जो भी ड्यूटी देती है, मैं करता हूं। प्रदेश का युवा मोर्चा का अध्यक्ष भी रहा हूं। मैं हमेशा खुश रहता हूं। आपने चुनाव के दौरान देखा होगा कि मैंने कितनी आसानी से चुनाव लड़ा।”

सर्वसम्मति से तय हुआ नायब सिंह सैनी का नाम

अनिल विज ने कहा, “सभी विधायकों ने सर्वसम्मति से नायाब सिंह सैनी को बीजेपी विधायक दल का नेता चुना है। सभी नवनिर्वाचित विधायकों ने सर्वसम्मति से नायब सिंह सैनी का नाम तय किया है और उन्हें मुख्यमंत्री पद के लिए मनोनित किया गया है। वह गुरुवार (17 अक्टूबर) को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।

मुझे चपरासी भी बना देंगे तो मैं खुश

उन्होंने आगे कहा, ”पार्टी ने मुझे जो भी जिम्मेदारियां सौंपी हैं, मैंने उन्हें पूरा किया है। कल का शपथग्रहण का कार्यक्रम ऐतिहासिक होगा। ऐसा पहली बार होगा, जब प्रदेश में लगातार तीसरी बार कोई सरकार बनेगी। हम पार्टी के निष्ठावान कार्यकर्ता हैं। मुझे तो किसी गेट पर चपरासी भी बना देंगे न तो मैं उससे भी खुश हूं। पार्टी ने हमें अबतक जो भी दायित्व दिए हैं, उसे मैंने निभाया है। पार्टी इस बात को जानती है।

यह भी पढ़ें: सोमवार को स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से मिलेंगे डॉक्टर, फिलहाल हड़ताल टली

बीजेपी विधायक ने ये भी कहा कि मुझे पार्टी जहां खड़ा कर देगी, वहीं से खड़ा होकर काम करुंगा, वहीं से छक्के मारूंगा। सीएम पद को लेकर उन्होंने कहा कि मेरे बारे दुष्प्रचार किया गया था कि मैं तो बनना ही नहीं चाहता हूं तो उसी का मैंने स्पष्टीकरण दिया था। मैंने कहा था कि पार्टी बनाएगी तो दायित्व लूंगा। मैंने इनकार नहीं किया।”