September 19, 2024

धमकी देकर जबरन की वसूली, आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच पल्ला थाने की टीम ने जबरन वसूली करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ पल्ला थाने में जबरन वसूली का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी सोहन पाल (42) फरीदाबाद के अगवानपुर गांव का रहने वाला है और प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। 30 मई 2024 को पल्ला थाने में जबरन वसूली करने तथा जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था जिसमें पीड़ित महिला ने बताया कि दीपावली एनक्लेव पार्ट 2 में रहती है और अपने मकान पर दूसरी मंजिल का निर्माण कर रही थी। 29 मई को सोहन पाल उसके मकान पर आया और उसका काम रुकवा दिया।

सोहनपाल ने महिला से15000 रूपए मांगे और पैसे ना देने पर जान से मारने की धमकी देने लगा जिसपर महिला ने डर के कारण आरोपी के दबाव में आकर उसे 12000 फोन पे के माध्यम से भेज दिए। पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की गई। आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए फरार हो गया। पुलिस ने मामले में आगे कार्रवाई करते हुए आरोपी को 3 सितम्बर को पल्ला चौक से गिरफ्तार कर लिया।