September 28, 2024

बिग बॉस ओटीटी 3 की रिलीज डेट नजदीक

Entertainment/Alive News: फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का आगाज अब से कुछ ही दिनों में होने वाला है। अनिल कपूर की मेजबानी में इस सीजन की शुरुआत होगी। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के लिए अब तक कई कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं, जिसमें से पहले कन्फर्म कंटेस्टेंट का प्रोमो जारी कर दिया गया है।

इस बार के सीजन के लिए शीजान खान से लेकर यूट्यूबर विशाल पांडे तक का नाम सामने आया है। इन सबके बीच मेकर्स ने जिस कंटेस्टेंट की पहली झलक दिखाई है, वह दिल्ली की मशहूर वड़ा पाव गर्ल है। यानी ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में चंद्रिका गेरा दीक्षित की एंट्री पक्की हो चुकी है। मेकर्स ने इनका प्रोमो जारी कर दिया है।

वीडियो में चंद्रिका का पूरा चेहरा नहीं दिखाया गया है, लेकिन फैंस पहचान गए हैं कि यह कोई नहीं, बल्कि ‘वड़ा पाव गर्ल’ ही हैं। प्रोमो में चंद्रिका को ठेले के आगे वड़ा पाव बनाने की तैयारी करते देखा जा सकता है। इसके साथ ही वॉइस ओवर में वह कहती हैं- लाइफ में काम और परिवार को हमेशा आगे रखा है और आलोचना करने वालों को निशाने पर। तो अपनी पर्सनालिटी को आप सबके सामने लाने के लिए मैं आ रही हूं बिग बॉस के घर में।

चंद्रिका गेरा दीक्षित के बिग बॉस में आने की बात जानकर फैंस ने खुशी कम और हैरत ज्यादा जताई है। एक ने लिखा, ‘ये इतनी अमीर हो गईं कि बिग बॉस में आएंगी।’ एक अन्य ने लिखा, ‘अब नहीं देखा जाता। टीवी एक्टर्स और एक्ट्रेस का क्या होगा।’ एक ने लिखा, ‘डॉली चायवाला की कमी है बस। बिग बॉस ओटीटी 3’ को व्यूअर्स 21 जून से जियो प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं। शो देखने के लिए आपको पैसे खर्च करने होंगे। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ जियो पर प्रीमियम में शुरू होगा। शो रात 9 बजे से शुरू होगा।