September 28, 2024

डी.ए.वी पुलिस स्कूल में पुलिस आयुक्त ने की शिरकत

Faridabad/Alive News : पुलिस आयुक्त राकेश कुमार आर्य ने सेक्टर-31 के डी.ए.वी. पुलिस पब्लिक स्कूल में आयोजित किए गए सिंफनी ऑफ अचीवमेंट कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करते हुए विद्यार्थियों को विभिन्न विषयों के बारे में जानकारी प्रदान करते हुए जीवन में लक्ष्यों की प्राप्ति के लिए निरंतर मेहनत करते रहने के लिए प्रोत्साहित किया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि डी.ए.वी. पुलिस पब्लिक स्कूल, फरीदाबाद में सिंफनी ऑफ अचीवमेंट का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पुलिस आयुक्त फरीदाबाद राकेश आर्य ने शिरकत की। मुख्य अतिथि का स्वागत विद्यालय की प्रधानाचार्या हेमा अरोड़ा ने पौधा भेंट कर किया एवं स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी सक्षम अहलावत ने मुख्य अतिथि को बैज लगाया। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। मुख्य अतिथि एवं प्रधानाचार्या हेमा अरोड़ा द्वारा शिक्षा एवं खेल जगत में कीर्तिमान स्थापित करने वाले छात्रों को ब्लेजर, बैज, प्रशस्ति पत्र व छात्रवृत्ति प्रदान कर उनका उत्साहवर्धन किया।

छात्रों द्वारा गायन व नृत्य प्रस्तुति की गई, जिसे देखकर दर्शकगण मंत्र मुग्ध हो गए। मुख्य अतिथि ने छात्रों एवं अभिभावकों को संबोधित करते हुए उन्हें इसी प्रकार एकजुट होकर उपलब्धियाँ प्राप्त करने के लिए प्रेरित किया तथा सांस्कृतिक कार्यक्रमों की भी भूरि- भूरि प्रशंसा की। मुख्य अतिथि द्वारा डी.ए.वी.संस्था के नैतिक मूल्यों की भी सराहना की गई, तत्पश्चात विद्यालय की प्रधानाचार्या द्वारा धन्यवाद प्रस्ताव प्रस्तुत किया गया। प्रधानाचार्या ने सभी छात्रों को उनकी उपलब्धियों के लिए बधाई दी तथा अभिभावकों के सहयोग व योगदान की सराहना करते हुए आगामी सत्र में भी छात्रों के इसी तरह की उपलब्धियों को हासिल करते रहने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम का समापन शांति पाठ द्वारा किया गया।