October 2, 2024

शहजादा और सेल्फी को नहीं मिला दर्शकों का प्यार

अक्षय-इमरान की ‘सेल्‍फी’ और कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ इन दोनों ही फिल्‍मों का हाल बॉक्‍स ऑफिस पर बहुत बुरा है। बात करें ‘सेल्‍फी’ की तो, फिल्म की कमाई के आंकड़े ऐसे हैं, जो अक्षय और उनके फैंस की आंखों में आंसू ला देंगे। बेकार ओपनिंग के बाद भी मेकर्स को एक आस थी कि यह फिल्‍म वीकेंड में कुछ तो कमाल कर दिखाएगी।

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म ‘सेल्फी’ और कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ दोनों को ही ऑडियन्स का प्यार नहीं मिल पाया है। बॉक्स ऑफिस पर दोनों ही फिल्म का प्रदर्शन खराब रहा है। लेकिन फ्लॉप होने के बाद भी दोनों फिल्मों के बीच एक चीज पर कॉम्पिटीशन चल रहा है। वीकेंड की वजह से जितने भी लोग भूले भटके फिल्म देखने पहुंचे, उन्होंने कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ को देखना ज्यादा पसंद किया। वहीं सोमवार की कमाई पर भी शहजादा ने हक जमा लिया।

अक्षय-इमरान की ‘सेल्‍फी’ और कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ इन दोनों ही फिल्‍मों का हाल बॉक्‍स ऑफिस पर बहुत बुरा है। बात करें ‘सेल्‍फी’ की तो, फिल्म की कमाई के आंकड़े ऐसे हैं, जो अक्षय और उनके फैंस को निराश कर देंगे। बेकार ओपनिंग के बाद भी मेकर्स को एक आस थी कि यह फिल्‍म वीकेंड में कुछ तो कमाल कर दिखाएगी।

सैकनिल्क की रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेल्फी को 9.39% की ऑडियन्स ही नसीब हुई। रिलीज के चार दिन में फिल्म को महज 11.9 करोड़ की कमाई हुई है, जिसमें वीकेंड भी शामिल है। ये अक्षय कुमार की लगातार पांचवी फ्लॉप फिल्म है। 2022 में आई ‘राम सेतु’, ‘रक्षा बंधन’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘बच्चन पांडे’ के बाद सेल्फी ने भी अक्षय के साथ-साथ फैंस को भी निराश किया। अक्षय की आखिरी चार फ्लॉप फिल्मों ने भी रिलीज के चौथे दिन ‘सेल्फी’ से अच्छा परफॉर्म किया था। ‘राम सेतु’ ने 5.92 करोड़, ‘रक्षा बंधन’ ने 7.05 करोड़, ‘सम्राट पृथ्वीराज’ 5 करोड़, और ‘बच्चन पांडे’ ने 3.37 करोड़ की कमाई की थी।