January 28, 2022

शिक्षा कान्वेंट स्कूल में 70 बच्चों ने ली कोरोना रोधी वैक्सीन

Faridabad/Alive News: जीवन नगर गौंछी स्थित शिक्षा कान्वेंट स्कूल में आज टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में 15 से 18 वर्ष के बच्चों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इस शिविर में बच्चों ने कोरोना रोधी वैक्सीन की पहली डोज ली। इसके अलावा अन्य लोगों ने भी वैक्सीन ली।

दरअसल, प्रदेश में कोरोना के प्रकोप को देखते हुए सरकार ने 15 से 18 वर्ष के बच्चों के लिए स्कूलों में ही टीकाकरण शिविर लगाने के आदेश दिए गए हैं। बच्चों के टीकाकरण के लिए शिक्षा कान्वेंट स्कूल में टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। स्वास्थ्य विभाग से आई टीम ने लगभग 70 बच्चों का टीकाकरण किया।

प्रिंसिपल आरती शर्मा ने कहा कि यह कार्यक्रम सरकारी आदेशों के अनुसार आयोजित किया गया है। शिक्षा विभाग के द्वारा दी गई गाइडलाइन को फॉलो करते हुए इस कैंप को लगाया गया था। जिसमें 15 साल से अधिक उम्र के विद्यार्थियों का भी टीकाकरण किया गया। टीकाकरण के दौरान को वैक्सीन, कोवि शील्ड और 60 वर्ष से अधिक व्यक्तियों को बूस्टर डोज दी गई।

Related articles

रोटरी क्लब ने गरीब छात्राओं को दिखाई फिल्म दंगल

Faridabad/Alive News : हरियाणा की लड़कियों को आत्मनिर्भर और सशक्त बनाने के उद्वेश्य से उनके प्रेरणा स्त्रोत बनते हुए रोटरी क्लब ऑफ फरीदाबाद ग्रेस के पदाधिकारियों व सदस्यों ने मानव विद्या निकेतन स्कूल बल्लभगढ़ में नि:शुल्क शिक्षा ग्रहण कर रहे करीब 150 गरीब बच्चों और उनकी अध्यापिकाओं को एसआरएस सिनेमा में दंगल फिल्म दिखाई। इस […]

रतन कॉन्वेंट स्कूल में अध्यापकों के लिए वर्कशॉप का आयोजन

Faridabad/Alive News : सीकरी स्थित रतन कॉन्वेंट स्कूल में अध्यापकों के लिए ‘वर्कशाप’ आयोजित की गई। जिसमें उन्हें इस सत्र में लगाई जाने वाली पुस्तकों के बारे में बताया गया, ताकि उन्हें आगे आने वाले समय में किसी भी तरह की कोई परेशानी न हो। साथ ही साथ यह पुस्तकें विभिन्न प्रणालियों द्वारा बच्चों को […]