May 7, 2024

68 वर्षीय व्यक्ति की हथौड़े से वार कर की बेरहमी से हत्या

Faridabad/Alive News: बाटा स्टेशन स्थित राम नगर कॉलोनी में 68 वर्षीय व्यक्ति की बीती देर रात किसी अज्ञात ने बेरह़मी से हत्या कर दी । आस पास रह रहे परिवार के लोगो ने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा किया फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए निजी अस्पताल भिजवा दिया ।

राम नगर कॉलोनी में बीती देर रात रंजीत नाम के व्यक्ति की हत्या कर दी। रंजीत का खुद का कबाड़े का गोदाम है। बीबी बच्चे न होने के कारण वह रोज कबाड़े के गोदाम में ही सोता था। रविवार रात आम दिनों की तरह वह गोदाम में सो रहा था। जहा देर रात किसी ने हथौड़े से वार कर के उसकी हत्या कर दी। आशंका जताई जा रही है कि चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए उसकी हत्या की गयी है।

मृतक व्यक्ति के भाई का कहना हैं कि रणजीत मेरा बड़ा भाई है जिसकी किसी ने बीती रात हत्या कर दी है। हम चाहते है कि उसको इंसाफ मिले।

सेक्टर 7 पुलिस चौकी इंचार्ज परवीन पराशर का कहना है कि मृतक का नाम रणजीत है। उसकी उम्र 68 वर्ष है। उसका कबाड़े का गोदाम है जिसमे वह रोज सोता था। बीती रात किसी ने रणजीत की हथौड़े से वार कर हत्या कर दी। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है जल्द ही आरोपियों को हिरासत में ले लिया जायेगा।