May 16, 2022

शादी का खाना खाकर 300 लोग हुए बीमार, सभी मरीज अस्पताल में भर्ती

Jaipur/Alive News : बीकानेर के एक गांव में बडेरन गांव में दोपहर को शादी समारोह के दौरान लगभग 300 बराती फूड पॉइजनिंग का शिकार हो गए। मिली जानकारी के अनुसार शादी समारोह में रायता पीने से यह सभी बीमार पड़ गए।

मिली जानकारी के अनुसार भीखनेरा, काकड़वाला, बीकानेर के सरकारी और निजी अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। एक साथ इतने मरीजों के पहुंचने से स्थानीय अस्पतालों में हड़कंप मच गया। फिलहाल, 88 लोगों में से चार बच्चों एक महिला को बीकानेर रेफर किया गया है। बाकी लोगों को प्राथमिक इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। लूणकरणसर तहसीलदार ने मौके पर पहुंचकर खाने की चीजों के नमूने भी लिए हैं।

जानकारी के अनुसार बडे़रण निवासी रतिराम और कालूराम बेनीवाल के घर में दो बेटियों और एक बेटे की शादी थी। कतरियासर और राजेरा से आई बारात के लोगों ने जैसे ही रायता पीना शुरू किया तो कुछ देर बाद उन्हें उल्टी और जी मचलाना जैसी दिक्कतें शुरू हो गई।

Related articles

अजमेर शरीफ प्रबंध समिति ने फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी पर लगाया प्रतिबंध, युवती ने ई-मेल के जरिए मांगी माफी

Jaipur/Alive News : सूफी संत ख्वाजा नवाज की प्रबंध समिति दरगाह कमेटी ने 14 जनवरी को एक बड़ा फैसला लिया। दरगाह की प्रबंध समिति ने अजमेर शरीफ में बढ़ती फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी को रोकने के लिए मोबाइल व कैमरे के जरिए होने वाली फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी पर प्रतिबंध लगाया है। मिली जानकारी के अनुसार दरगाह […]

एक परंपरा ऐसी भी, जो लड़कियों को बना देती है सेक्स वर्कर

Rajasthan/Alive News : मध्य प्रदेश और राजस्थान में एक ऐसी कम्युनिटी रहती है जिनकी लड़कियों का सेक्स वर्कर बनना परंपरा की तरह है. यहां की महिलाएं मानती हैं कि ‘सेक्स उनका खानदानी धंधा’ है. कम्युनिटी की एक सेक्स वर्कर 1200 से 2000 रुपए एक दिन में कमा लेती हैं. जयपुर हाईवे से करीब दो किलोमीटर […]