May 16, 2022

पैट्रोल पम्प पर लूट के मामले में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच सेक्टर-30 प्रभारी इंस्पेक्टर रविन्द्र की टीम ने पैट्रोल पम्प लूट के मामले में 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। आरोपी नितिन स्थाई रुप से उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर के गांव बिघापुर का रहने वाला है तथा अस्थाई रुप से हरियाणा के दादरी जिले के गांव बडपुरा में रहता है।

आरोपी को गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर रेड कर उत्तर प्रदेश के बुलन्दशहर के गांव बडपुरा से काबू कर फरीदाबाद लाया गया है। आरोपी को पहले भी पकड़ने के लिए कई बार उत्तर प्रदेश और हरियाणा के कई स्थानो पर रेड की गई है। आरोपी ने 3 मई 2020 को पेट्रोल पम्प मेनेजर के साथी सेलमेन सलीम व शाजिद के साथ पेट्रोल पम्प से करीब शाम 7 बजे शाम गाड़ी अल्टो से देसी कट्टा को 122000 रुपये लूट ने की वारदात को अंजाम दिया था।

आरोपी सी.सी.टी.वी कैमरा की डी.वी.आर मशीन निकालकर अपने साथ ले गए थे। आरोपी पवन को वर्ष 2020 में गिरफ्तार कर 10 हजार रूपए बरामद कर लिए गए थे। आरोपी सतीश को वर्ष 2021 में गिरफ्तार कर 6 हजार रुपए और देसी कटटा और गाड़ी अल्टो बरामद कर ली गई है। आरोपी नितिन को पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 5 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। पूछताछ और बरामदगी के बाद आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा।

Related articles

उत्तराखंड स्थापना दिवस मनाया

फरीदाबाद : बी.एन.स्कूल जवाहर कालोनी में उत्तराखंड राज्य का स्थापना दिवस समारोह मनाया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में देव सिंह गोंसाई, भोपाल सिंह गोसाई, दलीप रावत, जितेन्द्र नेगी, सुरेन्द्र सिंह रावत सहित अन्य उत्तराखंड के निवासी उपस्थित थे। इस अवसर पर समारोह को सम्बोधित करते हुए देव सिंह गोसाई, भोपाल सिंह […]

Fortis Healthcare conducts a survey amongst-550 school-going teenagers

Alive News Service: Faridabad: The Department of Mental Health & Behavioral Sciences, Fortis Healthcare under the guidance of Dr Samir Parikh, Director, conducted a survey amongst 550 school-going teenagers. A structured survey comprising 15 questions was administered to gain an understanding of the various variables associated with sleep patterns and bed time behavior among students in schools of […]