March 29, 2024

गोहाना बस स्टैंड पर युवक कई दिनों से कर रहा था पीछा, लड़कियों ने जमकर की धुनाई

Chandigarh/Alive News: हरियाणा के सोनीपत के गोहाना में दो लड़कियों ने एक युवक की जमकर धुनाई कर दी। इसका वीडियो सामने आया है। मामला क्या है, इसका तो अभी पूरा खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन लड़कियां पूरे गुस्से में हैं और युवक पर लात-घूंसों के साथ जूते भी बरसा रही हैं। मामले को लेकर थाना शहर पुलिस में फिलहाल कोई शिकायत नहीं मिली है।

लड़कियों ने खूब लताड़ा
सोशल मीडिया पर गोहाना का यह वीडियो बस स्टैंड का है। इसमें बसें भी खड़ी दिखाई दे रही हैं। बताया जा रहा है कि युवक कई दिनों से यहां एक गांव से पढ़ने आ रही लड़कियों का पीछा कर रहा था। तंग आ चुकी लड़कियों ने उसे ललकारा तो वह भागने लगा। इस बीच बस स्टैंड से गुजर रहे एक व्यक्ति ने युवक को पकड़ लिया। इसके बाद लड़कियां उस पर टूट पड़ी। वीडियो में लड़कियां उसे न केवल भला-बुरा कह रही हैं, बल्कि जमकर धुनाई भी कर रही हैं। इस बीच एक राहगीर से इस घटना का वीडियो बना कर वायरल कर दिया।

बताया गया है कि करीब 20 मिनट तक गोहाना के बस स्टैंड पर हंगामा रहा। लड़कियां गांव से बस में सवार होकर पहुंची थी। युवक बदतमीजी पर उतरा तो वे भड़क गई और इसके बाद तो युवक पर लात-घूंसों व जूते की ऐसी बरसात हुई कि वह पानी मांगता नजर आया। वह भाग भी नहीं पा रहा था, क्योंकि एक व्यक्ति और युवक ने उसे पकड़ रखा था। बाद में पुलिस भी झगड़े की सूचना पर मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक सब वहां से जा चुके थे। शहर थाना पुलिस को अभी कोई शिकायत किसी पक्ष की ओर से नहीं मिली है।