May 1, 2024

सीनियर श्रीराम मॉडल स्कूल में 15 से 18 वर्ष के बच्चों ने ली वैक्सीन की पहली डोज

Faridabad/Alive News: जवाहर कॉलोनी 60 फीट रोड़ स्थित सीनियर श्रीराम मॉडल स्कूल में टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में 15 से 18 वर्ष के बच्चों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। इस शिविर में 155 बच्चों ने कोरोना रोधी वैक्सीन की पहली डोज ली।

दरअसल, प्रदेश में कोरोना के प्रकोप को देखते हुए सरकार ने 15 से 18 वर्ष के बच्चों के लिए स्कूलों में ही टीकाकरण शिविर लगाने के आदेश दिए हैं। बच्चों के टीकाकरण के लिए जवाहर कॉलोनी स्थित सीनियर श्रीराम मॉडल स्कूल में टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। स्वास्थ्य विभाग से आई टीम ने 155 बच्चों का टीकाकरण किया।

इस अवसर पर सीनियर श्रीराम मॉडल स्कूल के प्रिंसिपल विक्रम सिंह राठौर ने कहा कि महामारी के इस दौर में कोरोना से बचाव का एकमात्र उपाय वैक्सीनेशन है। इसके सहारे कोरोना से जंग जीती जा सकती है। इसलिए सीनियर श्रीराम मॉडल स्कूल में टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया है। साथ ही उन्होंने बच्चों के लिए देश में लगाए जाने वाले फ्री वैक्सीनेशन कैम्प के लिए प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया और उन्होंने उम्मीद भी जताई कि बच्चों की बोर्ड परीक्षाएं सिर पर है। ऐसे में शायद वैक्सीनेशन के बाद सरकार सस्कूलों को खोलने का भी निर्णय ले सकती है।