May 16, 2022

यश ने पान मसाला का ऐड करने से किया इंकार, ब्रांड ने ऑफर किए थे करोड़ों

New Delhi/Alive News: साउथ के सुपरस्टार यश को हाल ही में पान मसाला ऐड के लिए अप्रोच किया गया। जिसके लिए उन्हें पान मसाला और इलायची ब्रांड ने करोड़ों रुपए ऑफर किए थे। लेकिन, यश ने पान मसाला कंपनी को ऐड करने के लिए साफ तौर मना कर दिया। बताया जा रहा है कि KGF-2 के स्टार ‘रॉकी भाई’ यानी यश किसी भी तरह के पान मसाला का ऐड करने के फेवर में नहीं हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यश को पान मसाला ब्रांड ने एक एंडोर्समेंट के लिए करोड़ों का ऑफर दिया था। लेकिन यश ने बिना देर किए तुरंत इस ऐड को ठुकरा दिया। यश के एंडोर्समेंट डील्स को मैनेज करने वाली कंपनी एक्सीड एंटरटेनमेंट ने इस न्यूज को कंफर्म किया है। इसके हेड अर्जुन बनर्जी ने एक प्रेस स्टेटमेंट जारी कर लिखा, “पान मसाला और इस तरह के प्रोडक्ट का लोगों के स्वास्थ्य पर बेहद हानिकारक प्रभाव पड़ता है। इसका प्रभाव जानलेवा भी हो सकता है। वास्तव में यश द्वारा लिया गया ये एक हीरोइक फैसला है, जिन्होंने अपने फैंस और अपने फॉलोअर्स के हित में करोड़ों रुपए की इस डील को करने से साफ मना किया।”

यश से पहले ‘पुष्पा’ स्टार अल्लू अर्जुन ने भी तंबाकू ब्रांड का ऐड करने से मना कर दिया था। इस एंडोर्समेंट के लिए अल्लू को भी भारी भरकम फीस ऑफर की गई थी। लेकिन, अल्लू अर्जुन ने भी यश की तरह ही फैंस को गलत संदेश ना देने की सोच के चलते ऑफर ठुकरा दिया था। एक ओर जहां अजय देवगन, शाहरुख खान, अक्षय कुमार समेत कई बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स बिना देर किए तंबाकू ब्रांड से जुड़ रहे हैं। ऐसे में साउथ स्टार्स का पान मसाला ऐड से दूरी बनाना लोगों को इंप्रेस कर रहा है।

अक्षय कुमार ने पान मसाला का ऐड करने पर मांगी थी माफी
हाल ही में अक्षय कुमार एक पान मसाला ऐड में अजय और शाहरुख के साथ नजर आए थे। लेकिन, ट्रोल होनो के बाद अक्षय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर फैंस से माफी मांगी थी और ऐड से पीछे हटने का फैसला किया था।

Related articles

‘अकीरा’ में सोनाक्षी के एक्शन के अलावा उनसे ज्यादा उम्मीदें नहीं

दक्षिण भारतीय सफल फिल्मों का सफल रीमेक बनाने के लिए मशहूर निर्देशक एआर मुरुगादौस एक बार फिर से अपनी शैली की एक्शन फिल्म लेकर आए हैं. ‘अकीरा’ 2011 में आई तमिल फिल्म ‘मौना गुरु’ में मुंबइया तड़का लगाकर परोसी जाने वाली उनकी अगली फिल्म है. इस तड़के के अलावा दोनों फिल्मों में एक अंतर यह […]

‘हां हम अलग हो गए हैं’ – मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान ने बयान जारी किया

Alive News/मुंबई 28 मार्च : फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ी मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज़ खान ने अपने बिगड़ते रिश्ते को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लगा दिया है। कई हफ्तों से इस दंपत्ति के अलग होने की अफवाहें गर्म थी और अब इन दोनों कलाकारों ने कहा है कि ‘हां यह सच है […]