May 1, 2024

ओह माय गॉड 2′ से यामी गौतम का लुक पोस्टर जारी,वकील के पेशे में नजर आई अभिनेत्री

Delhi/Alive News:बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अक्षय कुमार अपनी दमदार अभिनय के लिए जाने जाते है। बीते कुछ समय से उनकी फिल्म कुछ खास नहीं रही है। एक्टर की बैक-टू-बैक फिल्में फ्लॉप हुई हैं। लेकिन अब अक्षय कुमार फैंस की बीच चर्चा में बने हुए है। अक्षय कुमार की आगामी फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ यानी ‘ओएमजी 2’ से चर्चा में बने हुए है। एक्टर की फिल्म ‘ओएमजी 2’ के जरिए एक उम्मीद की किरण नजर आ रही है। इस मूवी को लेकर फैंस का उत्साह हाई है। हाल ही में इससे जारी हुआ अक्षय कुमार का नया पोस्टर चर्चाओं का विषय बना हुआ है। अब इसकी लीड एक्ट्रेस यामी गौतम का भी फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है। पोस्टर में वकील की भूमिका में यामी का कॉन्फिडेंस देखते ही बन रहा है।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कीहै। अभिनेत्री ने आकर्षक पोस्टर के साथ अपने किरदार कामिनी माहेश्वरी का परिचय दिया। वकील के आउटफिट में तैयार होकर वह आत्मविश्वास और आकर्षण प्रदर्शित कर रही हैं। यामी के फर्स्ट लुक पोस्टर को अक्षय कुमार ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

पोस्ट में यामी गौतम ने ‘ओएमजी 2’ में अपनी भूमिका से पर्दा उठाते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘मिलिए कामिनी माहेश्वरी से। ओएमजी 2, 11 अगस्त से सिनेमाघरों में। टीजर जल्द होगा जारी।’ अक्षय कुमार के भगवान शिव के रूप में दिव्य परिवर्तन, यामी गौतम की मनमोहक उपस्थिति और बॉक्स ऑफिस पर दिग्गजों के टकराव के साथ, ‘ओएमजी 2’ एक हंसी-मजाक से भरपूर फिल्म होने का वादा करती है। वहीं, बैक-टू-बैक जारी किए जा रहे पोस्टर फैंस के उत्साह को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं।

अमित राय के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ओएमजी 2’, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। मूवी में अक्षय कुमार और यामी गौतम के अलावा पंकज त्रिपाठी और अरुण गोविल जैसै सितारे हैं। इस फिल्म की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ से होगी।