October 20, 2021

महिला को उसके ही रिश्तेदारों ने नग्न कर पीटा, तीन गिरफ्तार

New Delhi/Alive News: आधुनिकता के इस दौर में भी लोगों में अंधविश्वास काफी हद तक हावी रहता है और वो इसके चलते गुनाह करने से भी नहीं चूकते। ऐसी ही एक खबर धार जिले के एक गांव से आई है, यहां एक 45 साल की महिला को उसके ही रिश्तेदारों ने नग्न करके बुरी तरह पीट दिया। महिला को आरोपियों ने इसलिए पीटा क्योंकि उन्हें शक था कि वह काला जादू करती है।

इस मामले से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने पर स्थानीय पुलिस ने संज्ञान लेते हुए शर्मनाक घटना में शामिल चार में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि चौथे की तलाश की जा रही है। जानकारी के मुताबिक एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना धार जिले के मांडवी गांव की है, जो 5 अक्तूबर को घटी थी। वहीं पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद की है।

पुलिस के बताया कि आरोपियों ने पीड़ित महिला पर उसके कुछ रिश्तेदारों पर बुरी नजर डालने और उन्हें बीमार करने का आरोप लगाया। वहीं अब पुलिस ने इस मामले में कड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपियों पर मामला दर्ज किया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि चौथे आरोपी को गिरफ्तार करने के प्रयास किए जा रहे हैं, उसके लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।

Related articles

कैंटर और ट्रेक्टर की टक्कर में एक की मौत, पांच घायल

Palwal/Alive News : केजीपी एक्सप्रेस वे पर गांव जलहाका के समीप तेज रफ्तार कैंटर की टक्कर से ट्रेक्टर सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि पांच व्यक्ति घायल हो गए। चांदहट थाना पुलिस ने घायल की शिकायत पर कैंटर के अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस जांच […]

7 लोगों के बैंक खाते से ठगों ने की 3 लाख 18 हजार की रकम साफ

Palwal/Alive News : साइबर क्राइम के जरिए अलग-अलग थाना क्षेत्र के अंतर्गत 7 लोगों के बैंक खातों से 3 लाख 18 हजार 400 रुपये निकाल लिए गए। पुलिस ने सभी पीड़ितों की शिकायतों पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साइबर अपराधियों का आंतक लगातार बढ़ता जा रहा है। […]