May 19, 2024

‘क्या विजय फिर एक बार अपने परिवार को बचा पाएगा?’

New Delhi/Alive News: साल 2015 में आई अजय देवगन और श्रिया सरन की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दृश्यम’ का हर कोई फैन हो गया था। साउथ की एक फिल्म का रीमेक करके बनाई गई इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और तब से हर कोई इस फिल्म के दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहा था। तकरीबन 6 साल बाद अब फैंस का इंतजार पूरा हो चुका है और अजय देवगन की इस फिल्म का दूसरा पार्ट जल्द ही देखने को मिलेगा।

अजय देवगन ने एक सोशल मीडिया पोस्ट करके इस बारे में ऐलान किया है। अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह श्रिया सरन के साथ खड़े दिखाई पड़ रहे हैं। फिर एक बार अजय देवगन एक कॉमन मैन के लुक में नजर आ रहे हैं और उनके और श्रिया के बीच खड़े हैं अभिषेक पाठक। इस फोटो को शेयर करते हुए अजय देवगन ने फोटो के कैप्शन में लिखा, ‘क्या विजय फिर एक बार अपने परिवार को बचा पाएगा?’

ब्लॉकबस्टर रही थी पिछली फिल्म
मालूम हो कि पिछली बार जहां निशिकांत कामत ने फिल्म का निर्देशन किया था वहीं इस बार जीतू जोसेफ ने फिल्म के निर्देशन की कमान संभाली है। इस बार फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी या ओटीटी पर ये भी देखना दिलचस्प होगा। क्योंकि साउथ की फिल्म दर्शकों के लिए ओटीटी पर पहले से उपलब्ध है।