April 30, 2024

7 पुलिसकर्मियों की सेवानिवृत्ति पर किया विदाई समारोह का आयोजन

Faridabad/Alive News: सेवानिवृत्ति के अवसर पर विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने सेवानिवृत्त पुलिस कर्मियों को बधाई दी। पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा के आदेशानुसार शनिवार को फरीदाबाद पुलिस परिवार के 7 सदस्यों का सेवाकाल पूर्ण होने उपरांत विदाई समारोह का आयोजन किया।

पुलिस आयुक्त कार्यालय सेक्टर 21C में विदाई समारोह किया गया। इस अवसर पर पुलिस आयुक्त के साथ एसीपी विनोद कुमार व कार्यालय के पुलिसकर्मी मौजूद रहे। इस अवसर पर पुलिस कर्मियों के लिए विदाई पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें सेवानिवृत्ति पाने वाले सदस्यों के परिजन भी उपस्थित रहे।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को पुलिस आयुक्त कार्यालय के प्रांगण में फरीदाबाद पुलिस विभाग के सेवानिवृत्ति पाने वाले इंस्पेक्टर प्रेमराज व शाहबुद्दीन, उपनिरीक्षक इस्लाम, राजेंद्र, इंद्राज व उमेद तथा कुक सतपाल की सेवानिवृत्ति पर विदाई पार्टी आयोजित की गई। निरीक्षक शाहबुद्दीन व प्रेमराज ने पुलिस विभाग में क्रमश: 38 व 33 साल की लम्बी सेवा दी है।

उपनिरीक्षक इस्लाम खान, इंद्राज और उमेद सिंह ने पुलिस विभाग में 34 साल की लम्बी सेवा देने के उपरान्त पुलिस विभाग से सेवानिवृत्त हुए है। उप निरीक्षक राजेंद्र 33 वर्ष तथा कुक सतपाल ने पुलिस विभाग में 21 साल तक कार्यरत रहकर अपने कर्तव्यों का निर्वाहन किया।

पुलिस आयुक्त ने सेवानिवृत्ति पाने वाले सभी सदस्यों को फूल माला, स्मृति चिन्ह और भेंट स्वरूप उपहार देकर उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए उन्हें सम्मानपूर्वक विदाई दी।