April 30, 2024

देसी कट्टे सहित आरोपी को किया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच सेंट्रल प्रभारी जगमिंदर सिंह की टीम ने अवैध हथियार के मुकदमे में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान शाहाबाद निवासी कृष्ण के रूप में हुई है। आरोपी से देसी कट्टा बरामद किया गया है। आरोपी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम कृष्ण है जो फरीदाबाद के सहाबाद गांव का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को अवैध हथियार सहित खेड़ीपुल एरिया से काबू कर लिया।

आरोपी के कब्जे से एक देसी कट्टा बरामद किया गया। आरोपी से जब इसके बारे में पूछताछ की गई तो वह आनाकानी करने लगा जिसके पश्चात उसे थाने लाकर उसके खिलाफ अवैध हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी हथियार रखने का शौक रखता है और यह देश कट्टा वह नोएडा बस स्टैंड से किसी व्यक्ति से 3 हजार रुपए में खरीद कर लाया था। जिसकी जांच की जा रही है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।