May 4, 2024

हुड़दं करने से किया मना तो नशेबाज लड़कों ने पुलिस कर्मियों को दौड़ा-दौड़ाकर जूतों से पीटा

Faridabad/Alive News: हरियाणा के फरीदाबाद जिले में पुलिस की पीटे जाने का वीडियो सामने आया है। अमूमन पुलिस गुंडों की लाठी-डंडों से पिटाई करती है, लेकिन फरीदाबाद में इसके विपरीत हो गया है. फरीदाबाद के कुछ उपद्रवी और नशेबाज लड़कों ने पुलिस कर्मियों की जूतों से दौड़ा-दौड़ाकर पीटा है। यह पूरा वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा. जो कि यह वीडियो फरीदाबाद का बताया जा रहा है।

आरोपी युवक स्विमिंग पूल में शराब पीकर हुड़दंग मचा रहे थे. जैसे ही इस बात की सूचना पुलिस को मिली तो वह घटना स्थल पर जा पहुंचे। पुलिस ने स्विमिंग पूल में शराब के नशे में हुड़दंग करने वाले युवकों को ऐसा करने से मना किया। इसी बात पर नाराज नशेड़ी युवकों ने पुलिस के ऊपर ही हमला कर दिया।

स्विमिंग पूल में नहा रहे नशेड़ी युवकों ने पुलिसवालों को भद्दी गालियां देते हुए जूते और थप्पड़ों से मारना शुरू कर दिया। इस पूरे घटना का वीडियो भी सामने आया है। इसमें साफ दिख रहा हि कि 4-5 लड़के पुलिसवालों के मुंह में जूतों से पीट रहे हैं। पुलिसवाले अपनी जान बचाकर वहां से भागते हुए भी देखे।

पुलिस की पिटाई का यह पूरा मामला 21 से 22 मार्च का बताया जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की है। पुलिस ने कहा कि इस घटना का वीडियो वायरल हुआ था, उसके बाद से पुलिस आरोपी लड़कों की पहचान में जुटी हुई थी। अब इन उपद्रवी लड़कों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।