April 25, 2024

भारत स्कूल के छात्रों ने जब पेपर पर उतारी भावनाएं

Faridabad/ Alive News: सुर्या कालोनी स्थित भारत पब्लिक स्कूल में टाटा बिल्डिंग इंडिया की तरफ से एस्से राइटिंग कम्पटीशन का आयोजन किया गया। जिसमें स्कूल के सभी छात्र ने भाग लिया। राइटिंग कम्पटीशन में कम्प्यूटर टेक्नॉलॉजी का भविष्य में लाभ और हानि विषय पर बच्चों को निश्चित समयसीमा के अन्तर्गत अपने-अपने विचार लिखना था। इस मौके पर बच्चों ने अपने विचारों को बहुत ही सुन्दर ढग़ से पेपर पर उतारा और कम्प्यूटर के फायदे और नुकसान समझाए।
राइटिंग कम्पटीशन में जूनियर वर्ग से मेहनाज को गोल्ड, पायल सिंह को सिल्वर और करण सिंह को ब्रोंज मेडल मिला। वहीं सीनियर वर्ग में साक्षी सिंह को गोल्ड, साक्षी मिश्रा को सिल्वर और अंजली को ब्रॉज मेडल मिला। इस मौके पर टाटा की तरफ से बच्चों को मेडल और सर्टीफिकेट से नवाजा गया।
इस अवसर पर स्कूल की प्रिंसीपल ज्योति तंवर ने विनर छात्रों को बधाई देते हुए कहा कि कम्पटीशन जीवन में बहुत जरूरी है। हमें जीवन के हर मोड़ पर कम्पटीशन के लिए तैयार रहना चाहिए क्योंकि कम्पटीशन के जरिए ही हमें हमारी योगयता का पता चलता है और हमें आगे बढऩे की प्ररेणा मिलती है। उन्होंने कहा कि इस तरह के कम्पटीशन स्कूल में समय-समय पर कराए जाते है ताकि बच्चों के बौद्धिक विकास में वृद्धि हो सके। इस मौके पर स्कूल का स्टाफ मौजूद रहा।