May 9, 2024

मेहरचंद हरसाना के पक्ष में चुनावी लहर, लोगों से विजयी बनाने की अपील

Faridabad/ Alive News: नगर निगम चुनाव में अपनी जीत सुनश्चित करने के लिए वार्ड-9 से निर्दलीय पार्षद पद के उम्मीदवार मेहरचंद हरसाना ने अपने वार्ड में चुनावी रैली का आयोजन की । वार्ड के गली-कूचे से निकली रैली लोगों से हरसाना के पक्ष में वोट करने के अपील की। वहीं हरसाना ने लोगो को उनके सुख-दुःख में हमेशा तात्पर्य रहने तथा लोगों को उनके मूलभूत सुविधाएं जल्द ही पूरा करने का वादा किया। इसपर लोगों ने उनकी बातों पर सहमति जताते हुए पिछले कुछ वर्षों का हाल भी सुनाया।

harsana
दरअसल, पिछले कुछ सालों में वार्ड-9 को एक तरह से समस्याओं ने घेर रखा था। खस्ता हालात सड़कें, ब्लॉक सीवेरज, जलभराव, जिसके वजह से स्कूल जाने वाले बच्चे व महिलाओं का राह चलना मुश्किल हो जाता है। इतना ही नहीं वार्ड में न तो कम्युनिटी सेंटर और न ही डिस्पेंसरी का पता है जहा लोगों को कुछ सहूलियतें मिल सके।
लेकिन अब स्थानीय निवाशी मेहरचंद हरसाना के प्रत्याशी बनने के बाद लोगों में उत्साह नजर आ रहा है। लोगों का मानना है की शिक्षित कर्मठ व योग्य उम्मीदवार के साथ-साथ हरसाना ने सबको सम्मान भी दिया है। इस कारण प्रत्याशी के पक्ष में लोगों का मत-रुझान बढ़ता जा रहा है। इससे पर्येषि और समर्थक भरी मतों से हरसाना को जितने की अपील कर रहे है।