April 29, 2024

अंडरपास के नीचे से निकाला गया पानी, लोगों को मिली राहत

Faridabad/Alive News : तेज बारिश ने एक बार फिर स्मार्ट सिटी फरीदाबाद की हालत खराब कर दी है। तेज बारिश से शहर के अंडरपास और जगह-जगह सड़कें पानी से लबालब भर गईं। लेकिन ट्रैफिक सुचारू रूप से चल सकें, उसके लिए अब नगर निगम के बाद ट्रैफिक डीसीपी सुरेश कुमार और एसीपी ट्रैफिक विनोद कुमार के नेतृत्व में जलभराव से निपटने के लिए बहुत ही सराहनीय कदम उठाया है।

जिसके चलते आज भारी बारिश के बावजूद हाईवे अंडरपास में जलभराव नहीं हुआ और ट्रैफिक भी सुचारू रूप से चलता रहा। इसमें ट्रैफिक ड्यूटी में तैनात ट्रैफिक एसएचओ दर्पण, सभी टीआई तथा सहित सभी ट्रैफिक पुलिस कर्मियों का अहम योगदान रहा।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि बारिश में भी ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने के लिए अपनी तैयारियां पूरी कर ली है और नागरिकों को इस बारिश के मौसम में ट्रैफिक जाम से निजात दिलाने के लिए अपनी कमर कस ली है। जिसके तहत कार्य करते हुए हुए ट्रैफिक पुलिस ने हाईवे पर स्थित सभी अंडरपास जिसमें बल्लभगढ़ फ्लाईओवर, गुडईयर, बाटा, अजरौंदा, ओल्ड, मेवला महाराजपुर, एनएचपीसी इत्यादि शामिल है उनमें वाटर पंप लगाकर जलभराव की समस्या को दूर कर दिया। इसके साथ ही ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने बारिश में खड़े होकर यातायात को सुचारू रूप से चलाने का सराहनीय कार्य किया।