October 5, 2024

विपुल गोयल ने परिवार सहित किया मतदान, फरीदाबाद की जनता से की भारी संख्या में वोट देने की अपील

Faridabad/Alive News : फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र 89 से भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल ने आज सुबह अपने पूरे परिवार के साथ मतदान किया और क्षेत्र के सभी नागरिकों से लोकतंत्र के सबसे बड़े अधिकार, यानी मतदान का उपयोग करने का आह्वान किया। एक महीने से अधिक समय तक चले लगातार चुनाव प्रचार के बाद मतदान के दिन विपुल गोयल ने अपने परिवार और सगे-संबंधियों के साथ एकजुट होकर वोट डाला।

उन्होंने सभी नागरिकों से आग्रह किया कि लोकतंत्र में वोट देना सबसे बड़ा कर्तव्य और अधिकार है।विपुल गोयल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा की “यदि कोई नागरिक मतदान से वंचित रहता है, तो वह अपने अधिकारों से स्वयं को वंचित करने के साथ साथ देश के प्रति अपने कर्तव्यों को भी को भी अधूरा रखता है”

सुबह-सुबह अपने परिवार और दोस्तों के साथ मतदान करने के बाद गोयल ने मीडिया से बात करते हुए कहा, “मैंने अपने निजी परिवार के साथ वोट डालकर अपने फरीदाबाद के परिवार से निवेदन किया है कि वे भी वोट देने को अपनी पहली प्राथमिकता बनाएं। लोकतंत्र में हमें जो सबसे बड़ी ताकत मिलती है, वह वोट देने के अधिकार से है, और यह अधिकार हर किसी के लिए समान है, चाहे वह कोई भी हो।”

गोयल की इस अपील का प्रभाव भी फरीदाबाद में देखने को मिला, जहां अन्य शहरी सीटों पर मतदान प्रतिशत कम रहा, वहीं फरीदाबाद शहरी क्षेत्र होते हुए भी ग्रामीण क्षेत्रों के बराबर मतदान दर्ज किया गया। जबकि कई अन्य शहरी क्षेत्रों में मतदान प्रतिशत कम था, जो गोयल की अपील की सफलता को दर्शाता है।

चुनाव का परिणाम 8 अक्टूबर को घोषित किया जाएगा, लेकिन मतदान के दिन विपुल गोयल का आत्मविश्वास स्पष्ट रूप से झलक रहा था। उनके द्वारा सुबह किए गए मतदान और उनकी अपील से ऐसा प्रतीत होता है कि वे फरीदाबाद से अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं। फिलहाल, सभी प्रत्याशियों की किस्मत ईवीएम में कैद हो चुकी है, और इसका फैसला 8 तारीख को सुनाया जाएगा।