May 7, 2024

जिला रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा वैक्सीनेशन कैंप आयोजित

Faridabad/Alive News: जिला रेडक्रॉस सोसायटी के द्वारा लायंस क्लब फरीदाबाद सेंट्रल, सवाना वेलफेयर एसोसिएशन के संयुक्त तत्वावधान में सेक्टर- 88 में रक्तदान शिविर के साथ वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि विधायक राजेश नागर, विशिष्ट अतिथि के रूप में रेडक्रॉस सचिव विकास कुमार, डिस्ट्रिक्ट गवर्नर अनिल अरोड़ा, वॉइस डिस्ट्रिक्ट गवर्नर एन के गुप्ता उपस्थित रहे।

विधायक राजेश नागर ने बताया कि सवाना सोसाइटी के अंतर्गत निरंतर मानवता के लिए जिला रेड क्रॉस सोसाइटी एवं लायंस क्लब सेंट्रल के माध्यम से लोगों के लिए जागरूकता के लिए शिविर का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें हरियाणा सरकार के द्वारा चलाई गई जन मानस योजनाओं का लाभ सीधे रूप में जनता तक पहुंचता है।

रैडक्रास के सचिव विकास कुमार ने बताया कि जिला रेडक्रॉस सोसायटी के द्वारा करोना वैश्विक महामारी को रोकने के लिए वैक्सीनेशन कैंप को स्वास्थ्य विभाग के माध्यम से जगह जगह पर लगाने का काम और तेज़ी से आरंभ कर दिया गया है। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए संस्था के सचिव शिवकुमार अग्रवाल, कोषाध्यक्ष सौरभ गर्ग, आरके गुप्ता, योगेश गुप्ता, जितेंद्र भाटिया, आकाश दीप पटेल, कुलभूषण शर्मा, रवि मनचंदा, तरुण खरबंदा एवं अन्य गणमान्य समाजिक लोग उपस्थित रहे।