December 4, 2021

एल्पीस स्कूल में वैक्सीनेशन कैंप आयोजित, 500 लोगों ने ली वैक्सीन

Faridabad/Alive News: जीवन नगर पार्ट 2 स्थित एल्पीस कॉन्वेंट सीनियर सेकंडरी स्कूल में आज वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया गया। इस कैंप में स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा 500 लोगों ने कोविशिल्ड की पहली और दूसरी डोज ली।

इस अवसर पर स्कूल के प्रिंसीपल राजेश मदान ने कहा कि भले ही आज कोरोना के दैनिक मामलों में गिरावट आ रही है लेकिन वैक्सीन प्रत्येक व्यक्ति के लिए बेहद जरूरी है। उन्होंने बताया कि वैक्सीन लगाने आई स्वास्थ्य विभाग की टीम का स्कूल की तरफ से पूरा सहयोग किया गया। आगामी दिनों में भी स्कूल में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन किया जाएगा। जिससे लोगों का आसानी से टीकाकरण हो सके।

उन्होंने बताया कि स्कूल के अध्यापकों द्वारा आस पास के लोगो तक कैंप की जानकारी दी गई थी। जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग इस कैंप में आए और उनका टीकाकरण हो सके। इस अवसर पर स्कूल के अध्यापकों सहित कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहें।

Related articles

जायडस कैडिला के कोरोना टीके को जल्द मिल सकती है मंजूरी, DCGI को भेजा आवेदन

New Delhi/Alive News : भारतीय कंपनी जायडस कैडिला ने अपने कोरोना टीके के आपातकालीन इस्तेमाल के लिए मंजूरी मांगी है. इसके लिए भारत के औषधि महानियंत्रक (DCGI) को पत्र लिखा गया है. कंपनी का दावा है कि उनका टीका 12 साल से ऊपर के सभी लोगों को लगाया जा सकता है. इस कोरोना टीके का […]

बीते 24 घंटे में संक्रमण के आए 42 हजार नए मामले, 380 मरीजों की हुई मौत

Faridabad/Alive News : कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले स्वास्थ्य विभाग के लिए चिंता का विषय बने हुए है। वहीं स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी ताजा आंकड़ों के अनुसार बीते 24 घंटे में 42 हजार नए मामले सामने आए है, जबकि 380 लोगों की मौत हुई। वहीं, 34,763  मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दी गई है। इससे […]