May 4, 2024

स्कूल में दूसरे दिन भी छात्राओं के लिए लगा टीकाकरण शिविर

Faridabad/Alive News: राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय एनएच तीन फरीदाबाद में जिला स्वास्थ्य विभाग के सौजन्य से आज दूसरे दिन भी प्राचार्य रविन्द्र कुमार मनचंदा की अध्यक्षता में 15 से 18 वर्ष की सभी छात्राओं के लिए विशेष कोरोना वैक्सीन अभियान चलाया गया। जूनियर रेडक्रॉस और सैंट जॉन एंबुलेंस ब्रिगेड प्रभारी प्राचार्य ने कहा कि हरियाणा सरकार का प्रयास है कि विद्यालयों में पढ़ रहे सभी बच्चे को वैक्सीन लगे और वे सभी सुरक्षित रहें इसलिए कोरोना टीकाकरण का विशेष अभियान चलाया जा रहा हैं।

जो छात्राएं कल पांच जनवरी को कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन लगवाने विद्यालय नही आ पाई थी उन सभी को टेलीफोन कर के पुनः आग्रह किया गया कि अपनी और दूसरों की सुरक्षा के लिए टीकाकरण अवश्य करवाएं। हम सभी को सामाजिक दूरी का पालन करने, घर से बाहर निकलते ही मास्क पहनने और भीड़ से बचने जैसी गाइडलाइंस की पालना करनी होगी ताकि सभी कोरोना के संक्रमण से बचे रहें एवम स्वस्थ रहें।

प्राचार्य ने राष्ट्रहित में कार्यरत सभी स्वास्थ्य कर्मचारियों का अभिनंदन एवं आभार प्रकट किया। प्राचार्य ने अपने सभी अध्यापकों का, स्वास्थ्य विभाग से डॉक्टर रिचा और उन की टीम एवम सभी टीका लगवा रही छात्राओं और उन के अभिभावकों का टीकाकरण अभियान को सफल बनाने के लिए बहुत बहुत आभार और अभिनंदन किया।