May 2, 2024

पुलिस ने अर्बन होटल एंड रेस्टोरेंट पर की छापेमारी, 50 से अधिक युवक- युवतियों को किया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : फरीदाबाद के बाटा रोड स्थित अर्बन होटल एंड रेस्टोरेंट पर पुलिस ने बुधवार देर रात छापेमारी कर करीब 50 लोगों को हिरासत में लिया है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने युवक-युवतियों को अनैतिक कार्य करते हुए पकड़ा और साथ ही पुलिस ने होटल से बड़ी संख्या में शराब की बोतलें और शराब से भरे गिलास भी बरामद किए।

मिली जानकारी के अनुसार होटल में दिल्ली और नोएडा से युवतियों को बुलाकर अनैतिक कार्य करवाया जा रहा था। जिसकी सूचना पुलिस आयुक्त को मिलने के बाद आयुक्त ने बाटा थाने के एसएचओ अर्जुन राठी को आदेश जारी किए। जिसके बाद एसएचओ अर्जुन राठी ने बुधवार देर रात टीम के साथ होटल में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने कई युवक-युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पाया गया और कई अश्लील नृत्य और हरकतें करते पाए गए।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अनिल खुराना नाम के व्यक्ति ने ही बाटा रोड स्थित अर्बन होटल एंड रेस्टोरेंट में एक पार्टी रखी थी और पुलिस के पहुंचने पर आयोजकों ने पुलिस को धमकाया कि उनकी पहुंच बहुत ऊपर तक है और पुलिस उनका कुछ नहीं बिगाड़ पाएगी। लेकिन पुलिस ने उनकी एक ना सुनी और एक- एक करके युवक और युवतियों को होटल से बाहर निकाला और आयोजकों सहित करीब 50 लोगों को हिरासत में ले लिया।