April 27, 2024

विक्की कौशल-रश्मिका मंदाना के अंडरवियर एड पर हंगामा, यूजर्स बोले- पैसों के लिए कुछ भी करोगे?

New Delhi/Alive News : इंडस्ट्री में कई स्टार्स ऐसे हैं, जिन्हें एड में फीचर होने के चलते ट्रोल्स का सामना करना पड़ा. पिछले कुछ हफ्तों में कई बॉलीवुड सेलेब्स ट्रोल्स के निशाने पर आए. पहले ऋतिक रोशन और कटरीना कैफ को जोमैटो एड के लिए यूजर्स की खरीखोटी सुननी पड़ी. इसके बाद आलिया भट्ट को ब्राइडल वियर एड के लिए यूजर्स ने ट्विटर पर ट्रोल किया. अब विक्की कौशल और रश्मिका मंदाना हाल ही में रिलीज हुए एक अंडरवियर के एड को लेकर चर्चा में आए हुए हैं. दोनों को यूजर्स ने टारगेट किया है और ट्विटर पर यह जमकर क्लास लगा रहे हैं. यूजर्स को इनका यह एड पसंद नहीं आया है.

कुछ इस तरह है एड
एड में देख सकते हैं कि रश्मिका मंदाना एक योग इंस्ट्रक्टर की भूमिका में नजर आ रही हैं. वह विक्की कौशल के अंडरवियर के स्ट्रैप को देख रही हैं. एड के पहले पार्ट में रश्मिका काउंट भूल जाती हैं, विक्की के अंडरवियर स्ट्रैप को देखकर. एड के दूसरे पार्ट में ऊपर की शेल्फ से रश्मिका, विक्की को कुछ उठाने के लिए कहती हैं, जिससे उनकी टी-शर्ट ऊपर हो और एक्ट्रेस की नजर अंडरवियर के स्ट्रैप पर जा सके. इससे पहले भी ऐसे ही कई एड्स पर यूजर्स का गुस्सा जाहिर होते देखा जा चुका है. हाल ही में वरुण धवन भी एक अंडरवियर के एड के लिए फीचर हुए थे तो यूजर्स ने उन्हें खरीखोटी सुनाई थी.

रश्मिका और विक्की दोनों से ही यूजर्स खफा नजर आए. एक यूजर ने लिखा, “अमूल माचो का एड काफी खराब था. इस तरह के चीप एड्स आपको शोभा नहीं देते गीता.” एक और यूजर ने लिखा, “अगर जेंडर को बदल दिया जाए तो फेमिनिस्ट एक्टर को बैन कर देंगे. उन्हें गलत चीजें बोलने पर आ जाएंगे. पुरुषों पर हेट कॉमेंट्स आएंगे और ट्विटर पर फिर यह कैंपेन चलाया जाएगा. पैसों के लिए कुछ भी करेंगे?”

वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका मंदाना जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. वह सिद्धार्थ मल्होत्रा संग फिल्म ‘मिशन मजनू’ का हिस्सा हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन के साथ भी वह एक फिल्म में हैं. फिल्म का नाम है ‘गुडबाय’. मालूम हो कि बॉलीवुड का हिस्सा बनने के लिए रश्मिका ने मुंबई शिफ्ट कर लिया है. वहीं, विक्की कौशल की फिल्म ‘सरदार उद्धम सिंह’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 16 अक्टूबर को यह फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी.