May 1, 2024

यूपीः कंबाइंड सब इंजीनियर परीक्षा 2018 की आंसर-की जारी, ऐसे करें डाउनलोड

New Delhi/Alive News: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा यूपी कंबाइंड सब इंजीनियर परीक्षा 2018 की आंसर-की जारी कर दी गई है। वे कैंडिडेट्स जो यूपीएसएसएससी की इस परीक्षा में बैठे हों, वे आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आंसर-की डाउनलोड कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए उत्तर प्रदेश सबऑर्डिनेट सर्विस सेलेक्शन कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट का पता upsssc.gov.in है।

इस तारीख तक करें आपत्ति
कैंडिडेट्स चाहें तो यूपीएसएसएससी कंबाइंड सब इंजीनियर परीक्षा 2018 की आंसर-की पर ऑब्जेक्शन 28 अप्रैल 2022 तक किए जा सकते हैं। परीक्षा का आयोजन 16 अप्रैल दिन रविवार को हुआ था। इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से जूनियर इंजीनियर, फोरमैन और कंप्यूटर के कुल 1477 पद भरे जाएंगे।

ऐसे डाउनलोड करें आंसर-की
आंसर-की डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं यानी upsssc.gov.in पर। यहां होमपेज पर नोटिस सेक्शन के अंदर इस परीक्षा का लिंक दिया होगा, उस पर क्लिक करें। इस पर क्लिक करते ही जो नया पेज खुलेगी उस पर अपने लॉगिन डिटेल्स डालें और सबमिट का बटन दबा दें।

इतना करते ही आंसर-की आपके कंप्यूटर स्क्रीन पर दिख जाएगी। यहां से इसे डाउनलोड करें और चाहें तो एक प्रिंट भी निकाल सकते हैं। परीक्षा से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए केवल आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। इस डायरेक्ट लिंक से भी आंसर-की डाउनलोड कर सकते हैं।