April 19, 2024

यूनाइटेड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन ने मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री के नाम उपायुक्त और डीईओ को सौंपा ज्ञापन

Faridabad/Alive News : मंगलवार को “यूनाइटेड प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन” ने अध्यक्ष नन्द राम पहिल के नेतृत्व में स्कूल खोलने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री के नाम उपायुक्त और ड़ीईओ को ज्ञापन सौंपा है। सभी स्कूल संचालक सेक्टर-12 स्थित डीसी ऑफिस पर एकत्रित हुए और सरकार द्वारा प्रदूषण की वजह से स्कूलों को अनिश्चितकाल के लिए बंद करने के आदेश की निंदा करते हुए उपायुक्त और ड़ीईओ से जल्द स्कूल खुलवाने की मांग की।

स्कूल संचालकों को कहना है कि वह पहले ही कोरोना की मार झेल चुके हैं, वहीं शिक्षा का स्तर भी काफी गिर रहा गया है। आगे नन्द राम पहिल ने कहा कि हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने भी 22 व 24 नवंबर से एनरोलमेंट और बोर्ड की परीक्षाओं के फार्म भरने का कार्यक्रम जारी कर दिया है तो ऐसे में बच्चों के स्कूल न आने पर उनके बोर्ड के फार्म भरने में परेशानी आ रहीं है।

मीडिया के प्रश्नों के उत्तर में महामंत्री राजेश मदान ने कहा कि सरकार और प्रशासन फरीदाबाद में प्रदूषण फैलाने वाले अन्य कारणों की जांच करें और उन पर लगाम लगाएं। अंत में सभी स्कूल संचालकों की जोरदार अपील पर जिला उपायुक्त ने मुख्य मंत्री के नाम ज्ञापन लेते हुए सभी को भरोसा दिलाया कि उनकी मांगों पर विचार किया जाएगा और स्कूलों को शीघ्र खोलने की कार्रवाई की जाएगी। इस अवसर पर प्रमुख स्कूल संचालकों में अध्यक्ष नन्द राम पहिल, राजेश मदान, रामबीर भड़ाना, अमित जैन, अजय यादव, विमल पाल, त्रिलोक तंवर, मानव, एस आर सिंह महिंद्र चौहान आदि उपस्थित रहे ।