April 27, 2024

मामूली बात पर चाचा-भतीजे को चाकू से गोदा, एक की मौत

Faridabad/Alive News: कोतवाली थाना के अंतर्गत आने वाले एसी नगर में पटरी पर बैठे शराब पी रहे नशेड़ियों ने मामूली बात पर चाचा और भतीजे को चाकू से गोद दिया। घटना में भतीजे की मौके पर ही मौत हो गई। चाचा गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। मृतक की पहचान शिवा के रूप में हुई है। मृतक शिवा अपनी पत्नी और एक वर्षीय बेटे के दिल्ली में साथ रहता था।

दरअसल, मृतक के दादा के भाई कुंवरपाल और प्रेमपाल एसी नगर में रहते हैं। कई दिन से प्रेमपाल बीमार है और इलाज दिल्ली के सफदरजंग में चल रहा है। मृतक शिवा प्रेमपाल के परिवार से मिलने एसी नगर आया था। बृहस्पतिवार रात शिवा और उसके चाचा सुनील घर से प्रेमपाल के लिए खाना लेकर दिल्ली अस्पताल जाने के लिए निकले। जैसे ही रेलवे ट्रैक के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि पांच लोग पटरी पर बैठकर शराब पी रहे थे।

उनके पास से गुजरने पर नशेड़ियों ने शिवा और सुनील को गाली दी। दोनों ने इसका विरोध किया। इस बात से नशेड़ी नाराज हो गए और एक नशेड़ी ने चाकू निकालकर शिवा और सुनील पर चाकू से वार कर दिए। हमले में घायल दोनों चाचा और भतीजा लहूलुहान होकर गिर पड़े। शोर शराबा सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने शिवा को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने सुनील की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कोतवाली थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है। आरोपी एसी नगर के ही रहने वाले हैं। सभी की पहचान हो चुकी है। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।