May 3, 2024

अवैध शराब सहित दो व्यक्ति गिरफ्तार

Palwal/Alive News: पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्र से दो लोगों को बगैर परमिट की शराब सहित गिरफ्तार किया है और तीसरा आरोपी पुलिस को देख मौके से भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस प्रवक्ता संजय काद्यान के अनुसार कैंप कॉलोनी निवासी टिंकू ने कैंप थाना पुलिस को सूचना दी थी कि वह शराब का ठेकेदार है। चंदीराम फॉर्म हाउस के पास बने कमरे के पीछे दो व्यक्ति अवैध रूप से शराब बेच रहे हैं। सूचना मिलते ही हैड कांस्टेबल कुलदीप के नेतृत्व में टीम गठित कर मौके पर दबिश दी गई जहां एक व्यक्ति पुलिस को देख भागने में कामयाब हो गया।

जबकि दूसरे व्यक्ति को मौके पर ही काबू कर लिया गया। जिसके पास एक थैले में 62 पव्वा देशी शराब को बरामद किया गया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम डिगम्बर व भागने वाले अपने साथी का नाम संदीप निवासी गांव बंसतगढ़ बताया।

इसी प्रकार हथीन थाना पुलिस ने एसआई सुरेंद्र व हैड कांस्टेबल संदीप के नेतृत्व में टीम गठित कर गांव हुडीथल निवासी जीत सिंह को गांव से ही काबू कर उसके कब्जे से 72 बोतल, 23 अद्धा, 150 पव्वा देशी शराब, 48 पव्वा अंग्रेजी शराब व 12 बीयरों को बरामद किया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।