April 27, 2024

जागरूकता वाहन ने लोगों को किया जागरूक

Gurugram/Alive News: गुरूग्राम जिला में कोरोना महामारी से बचाव के व्यापक प्रबंध प्रशासनिक स्तर पर सुनिश्चित किए गए हैं। सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग हरियाणा के महानिदेशक डॉ. अमित कुमार अग्रवाल के निर्देशानुसार जिला में कोरोना संक्रमण चक्र को तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

विभाग की ओर से गुरूग्राम जिला के शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों को कवर करने के लिए आमजन को कोविड अप्रोप्रिएट बिहेवियर के लिए प्रेरित किया जा रहा है। इस दौरान लोगों को फेसमास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने सहित आवश्यक सावधानियां बरतने संबंधी जानकारी दी गई।

उपायुक्त डा. यश गर्ग ने बताया कि जागरूकता वाहन द्वारा गुरूग्राम जिला के शहरी व ग्रामीण क्षेत्र में पहुंचकर कोरोना वैक्सिनेशन प्रक्रिया में भागीदार बनने का आह्वान किया जा रहा है। जागरूकता वाहन द्वारा लोगों को रोजाना शाम 6 बजे के बाद दुकानें बंद होने की जानकारी देने सहित रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कफ्र्यू का पालन दृढ़ता से करने की अपील की जा रही है।

कोरोना संक्रमण चक्र को तोड़ने के लिए आमजन का सहयोग अहम है। ऐसे में सूचना, जनसंपर्क विभाग के जागरूकता वाहन सहित शहरी निकाय विभाग के सभी प्रचार वाहन जिला में लोगों को स्वास्थ्य सुरक्षा में अपनी जिम्मेवारी निभाने के लिए आगे आने का आह्वान कर रहे हैं।