April 19, 2024

रेफरल अस्पताल में एक बोतल पानी के लिए आपस में भिड़े दो कर्मचारी, एक की मौत

Patna/Alive News : जमुई के लक्ष्मीपुर रेफरल अस्पताल में महज एक बोतल पानी के लिए दो कर्मचारियों ने अस्पताल को ही जंग का मैदान बना दिया। दोनों के बीच जमकर मारपीट हुई। इस मारपीट में एक की जान चली गई। 

मिली जानकारी के अनुसार दोनों के बीच पहले बहस हुई, फिर हाथापाई और देखते ही देखते अस्पताल जंग का मैदान बन गया। आरोप है कि सिक्योरिटी गार्ड ने मिथिलेश को इतना पीटा कि वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। उसे फौरन इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गई।

 
रेफरल अस्पताल में मारपीट की खबर मिलने के बाद जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती, आरोपी गार्ड वहां से भाग निकला। इस विवाद में जिस आउटसोर्सिंग स्टाफ की मौत हुई, वह 34 साल का था। मृतक की पहचान मिथिलेश अरवल जिले के रूप में हुई है। वह अस्पताल में जेनरेटर चलाने का काम करता था। वहीं आरोपी सिक्योरिटी गार्ड भी एक निजी कंपनी का बताया गया है।

मिथिलेश साव जिस कंपनी में काम करता था, उसके मैनेजर प्रभात कुमार ने बताया कि वह बेहद गरीब परिवार से आता था। लक्ष्मीपुर रेफरल अस्पताल में ड्यूटी के दौरान पानी की बोतल को लेकर आरोपी गार्ड विजय भारती से बहस हो गई। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों में हाथापाई हुई। इसी दौरान विजय भारती की पिटाई से मिथिलेश गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जब तक सदर अस्पताल पहुंचाया जाता, उसके पहले ही मिथिलेश की मौत हो गई।