October 19, 2021

बच्चे के सामने अंचल अधिकारी और महिला कांस्टेबल ने स्विमिंग पूल में की अश्लील हरकतें, हुए निलंबित

Jaipur/Alive News : राजस्थान आरपीएस पुलिस सेवा में कार्यरत एक अधिकारी और एक महिला कांस्टेबल को बुधवार को कथित नैतिक कदाचार मामले में निलंबित कर दिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान पुलिस के अंचल अधिकारी और महिला कांस्टेबल स्विमिंग पूल में नहाते हुए बच्चे के सामने अश्लील हरकतें कर रहे थे, जिसका वीडियो अब वायरल हो गया है। वीडियो फुटेज में पाया गया कि अजमेर जिले के ब्यावर में तैनात अंचल अधिकारी हीरालाल सैनी एक महिला कॉन्स्टेबल के साथ स्विमिंग पूल में नहा रहे हैं और अश्लील हरकतें कर रहे थे। शर्म करने वाली बात है कि महिला का 6 साल का बेटा भी स्विमिंग पूल में है, उसके सामने ही दोनों अश्लील हरकतें कर रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार महिला कॉन्स्टेबल के पति ने जब वीडियो देखा तो वह आनन-फानन में शिकायत लेकर डीजीपी के पास पहुंच गया। मामले का संज्ञान लेने के बाद डीजीपी ने दोनों को कथित नैतिक कदाचार मामले में निलंबित कर दिया है और जांच के आदेश दिए हैं।

इस मामले की सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि 13 जुलाई 2021 को महिला कांस्टेबल ने स्विमिंग पूल की तस्वीर अपने व्हाट्सएप स्टेटस में लगाई थी और महिला का छह साल का बेटा भी वीडियो में दिखाई दे रहा है। अंचल अधिकारी और महिला कांस्टेबल दोनों ने मिलकर यह वीडियो बनाया है।

Related articles

नाबालिग छात्रा के साथ दो शिक्षकों ने किया दुष्कर्म

Jodhpur/Alive News : राजस्थान के जोधपुर जिले में दो शिक्षकों द्वारा शिक्षक और छात्र के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां उच्च प्राथमिक विद्यालय के दो शिक्षकों ने छठी कक्षा की एक नाबालिग छात्रा को परीक्षा में फेल करने की धमकी देकर 4 माह तक छात्रा के साथ दुष्कर्म करते रहे। […]

भंवरी देवी हत्याकांड के मुख्य आरोपी रहे पूर्व मंत्री व कांग्रेसी नेता महिपाल मदेरणा का जोधपुर में हुआ निधन

Jaipur/Alive News : राजस्थान के पूर्व मंत्री व कांग्रेसी नेता महिपाल मदेरणा का जोधपुर में रविवार को निधन हो गया। वे लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे। 69 साल की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली। पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा के परिवार में जोधपुर से जिला प्रमुख उनकी पत्नी लीला मदेरणा व दो बेटियां […]