April 16, 2024

बच्चे के सामने अंचल अधिकारी और महिला कांस्टेबल ने स्विमिंग पूल में की अश्लील हरकतें, हुए निलंबित

Jaipur/Alive News : राजस्थान आरपीएस पुलिस सेवा में कार्यरत एक अधिकारी और एक महिला कांस्टेबल को बुधवार को कथित नैतिक कदाचार मामले में निलंबित कर दिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान पुलिस के अंचल अधिकारी और महिला कांस्टेबल स्विमिंग पूल में नहाते हुए बच्चे के सामने अश्लील हरकतें कर रहे थे, जिसका वीडियो अब वायरल हो गया है। वीडियो फुटेज में पाया गया कि अजमेर जिले के ब्यावर में तैनात अंचल अधिकारी हीरालाल सैनी एक महिला कॉन्स्टेबल के साथ स्विमिंग पूल में नहा रहे हैं और अश्लील हरकतें कर रहे थे। शर्म करने वाली बात है कि महिला का 6 साल का बेटा भी स्विमिंग पूल में है, उसके सामने ही दोनों अश्लील हरकतें कर रहे थे।

मिली जानकारी के अनुसार महिला कॉन्स्टेबल के पति ने जब वीडियो देखा तो वह आनन-फानन में शिकायत लेकर डीजीपी के पास पहुंच गया। मामले का संज्ञान लेने के बाद डीजीपी ने दोनों को कथित नैतिक कदाचार मामले में निलंबित कर दिया है और जांच के आदेश दिए हैं।

इस मामले की सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि 13 जुलाई 2021 को महिला कांस्टेबल ने स्विमिंग पूल की तस्वीर अपने व्हाट्सएप स्टेटस में लगाई थी और महिला का छह साल का बेटा भी वीडियो में दिखाई दे रहा है। अंचल अधिकारी और महिला कांस्टेबल दोनों ने मिलकर यह वीडियो बनाया है।