May 6, 2024

नशे का व्यापार करने वाले दो केमिस्ट गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच एनआईटी पुलिस टीम ने नशे के 26 इंजेक्शन सहित दो आरोपियों रोहित और सुभाष को काबू किया था। आरोपियों के खिलाफ थाना मुजेसर में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था।

दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया गया था, ताकि यह पता लगाया जा सके कि आरोपी कहां से नशे के इंजेक्शन खरीद कर लाए थे।रिमांड के दौरान आरोपियों ने दो केमिस्ट का नाम बताया जिनको सब इंस्पेक्टर नरेंद्र, प्रभारी एनआईटी क्राइम ब्रांच की टीम ने काबू कर लिया है।

आरोपी केमिस्ट जावेद जो कि जीवन नगर फरीदाबाद और दूसरा आरोपी केमिस्ट आशीष कोसीकला मथुरा का रहने वाला है। पूछताछ पर गिरफ्तार आरोपी जावेद और आशीष ने बताया कि वह मथुरा से सस्ते दामों पर इंजेक्शन खरीद कर लाते थे और फरीदाबाद में बेचते थे।

आरोपी आशीष की कोसीकला मथुरा में केमिस्ट की दुकान है। जिसको आरोपी ने चलाने के लिए किसी और को दिया हुआ है और खुद दुकान की आड़ में नशे के इंजेक्शन बेचने का काम करता था।

गिरफ्तार दूसरा आरोपी जावेद उसके भी भाई की केमिस्ट की एक दुकान है। पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी जावेद से पुलिस ने 20 हजार 500 रुपए कैश और आरोपी आशीष से 25 हजार रुपए कैश बरामद कर दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।