May 19, 2024

अवैध नशा तस्करी मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच एनआईटी की टीम ने कार्रवाई करते हुए आरोपी हरबीर और बृजेश उर्फ फौजी को थाना मुजेसरक्षेत्र से काबू किया है। गिरफ्तार आरोपी हरबीर उत्तर प्रदेश के गांव मिलकपुर जिला सिकंदराबाद हाल जीवन नगर पार्ट, मुजेसर और बृजेश उर्फ फौजी उत्तर प्रदेश के गांव ओबरा जिला आजमगढ़ हाल संजय कॉलोनी मुजेसर फरीदाबाद के रहने वाले है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि क्राइम ब्रांच टीम ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपी हरबीर और बृजेश उर्फ फौजी को 1.155 किलोग्राम गांजा पत्ती सहित थाना मुजेसरक्षेत्र से गिरफ्तार किया है। आरोपियो के खिलाफ थाना मुजेसर में अवैध नशा तस्करी की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे किसी महिला से गांजा पत्ती खरीदकर लाते है जो गांजा पत्ती को मोटरसाईकिल की सहायता से आने-जाने वाले लोगो को पूडिया बनाकर बेच देते है। आरोपी 8-9 महिने से गांजा पत्ती बेच रहे है। आरोपियो से मौके पर 1.155 किलोग्राम गांजा पत्ती और 4380 रुपए नगद बरामद किए है। आरोपियो ने बताया कि आरोपी मच्छी मार्कीट में गांजा पत्ती बेचते है। मच्छी मार्किट से पुलिस ने आरोपी आशीष और एक महिला को गांजा पत्ती बेचने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।