October 27, 2024

बीमारी से परेशान सेवानिवृत डीएसपी ने गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में लगी पुलिस

Faridabad/Alive News: ग्रेटर फरीदाबाद की ओमेक्स हाईट्स सोसायटी में परिवार के साथ रह रहे सेवानिवृत डीएसपी 72 वर्षीय समुंदर सिंह ने फ्लैट में अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार समुंदर सिंह बीमारी से परेशान थे। फिलहाल पुलिस ने रिवाल्वर कब्जे में ले ली है और मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

समुंदर सिंह थाना शहर बल्लभगढ़ में बतौर प्रभारी रहे। उसके बाद वह प्रमोशन होने के बाद वह भिवानी, फतेहाबाद, सिरसा, और कोसली समेत अन्य जिलों में डीएसपी के पद पर कार्य किया। दिसंबर 2009 में वे सेवानिवृत हुए थे। इसके बाद परिवार के साथ ओमेक्स हाईट्स सोसायटी में रहने लगे। उनकी दो बेटियां डाक्टर हैं, जबकि बेटा विकास बिजनेसमैन है।

वह कुछ समय से मस्तिष्क की बीमारी से जूझ रहे थे। उनका निजी अस्पताल से इलाज चल रहा था। बुधवार सुबह करीब साढ़े छह बजे तक उनके कमरे में कोई हलचल नहीं हुई। इसके बाद उनकी पोती कमरे में गई। दादा को लहूलुहान अवस्था में देखकर वह घबरा गई। उसने तुरंत दादी और पापा को इस बारे में बताया। वे तुरंत कमरे में गए तो देखा कि समंदर सिंह ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। एसीपी महेंद्र वर्मा, थाना प्रभारी सुभाष और फारेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की।