March 29, 2024

राजकीय विद्यालय में शहीद पुलिस कर्मी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर दी श्रद्धांजलि

Faridabad/Alive News : गांव जाजरू स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में सन 2006 में शहीद हुए पुलिस जवान संदीप के चित्र पर दलबीर सिंह सहायक पुलिस आयुक्त बतौर कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। भलाई निरीक्षक जयवीर सिंह ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। उप निरीक्षक राजकुमार एस.एच.ओ. सेक्टर-58 थाना के स्टाफ के साथ उपस्थित सहित अन्य लोगों ने शहीद पुलिस कर्मी सत्यवीर के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

शहीदों के नमन कार्यक्रम के तहत शहीद पुलिस जवान सत्यवीर के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए दलबीर सिंह सहायक पुलिस आयुक्त मुजेसर व अन्य गणमान्य लोगों ने पुलिसकर्मियों के साहस के साथ कर्तव्य के निर्वहन करने के बारे में अपना विचार प्रकट किया। शहीद जवान सत्यवीर के परिवार के सुख-समृधि की कामना की गई।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि कार्यक्रम में उपस्थित पुलिसकर्मियों दलबीर सिंह सहायक पुलिस आयुक्त मुजेसर बतौर मुख्य अतिथि कार्यक्रम में उपस्थित थे। भलाई निरीक्षक जयवीर सिंह ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। उप निरीक्षक राजकुमार एस.एच.ओ. सेक्टर-58 थाना के स्टाफ ने कर्तव्य का निर्वहन करते हुए अपने प्राणों का बलिदान करने वाले पुलिसकर्मियों को याद करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजली दी।