April 19, 2024

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने नए ट्यूबवेल के कार्य का किया शुभारंभ

Faridabad/Alive News: हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज सोमवार को स्थानीय सेक्टर- 3 में खाटू श्याम मंदिर के नजदीक पड़ी खाली जमीन पर पार्क बनाये जाने के कार्य का औचक निरक्षण किया। इसके बाद बल्लभगढ़ की विष्णु कॉलोनी में लगाए जाने वाले एक नए ट्यूबवेल के कार्य का शुभारंभ/महूर्त किया।

परिवहन मंत्री ने कहा कि नहर बाईपास रोड के साथ खाली पड़ी जमीन पर पार्क के बनने से सेक्टर- 3 के लोगो को स्वास्थ्य लाभ के लिए फायदा मिलेगा। वहीं बिजली बोर्ड कालोनी के सामने हर समय पड़ी रहने वाली गंदगी भी दूर हो जाएगी।

परिवहन मंत्री मूलचन्द शर्मा ने बताया कि इस जमीन पर गंदगी रहती थी। जिसे दूर करने के लिए यहाँ पार्क का निर्माण कराया जा रहा है।

यह सुंदर पार्क होगा जहाँ बरगद ,पीपल व नीम पेड़ों के साथ सुंदर सुंदर पौधे लगाए जाएगे। फिलहाल यहाँ पार्क के लिये जमीन को समतल बनाने का कार्य कराया जा रहा है।

इसके अलावा परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने विष्णु कालोनी में पीने के पानी की समस्या को देखते हुए एक नए ट्यूबेल के कार्य का शुभारंभ किया।

इस मौके पर भाजपा नेता टिपर चंद शर्मा, राकेश गुर्जर, मंडल अध्यक्ष गजेंद्र वैष्णव, रविन्द्र वैष्णव, चंद्रसेन, योगेश शर्मा,बृजलाल शर्मा, पारस जैन, महेंद्र वैष्णव, नंदू शर्मा सहित कालोनी के लोग मौजूद रहे।