May 2, 2024

दीघोट गाँव में लोगों को किया जागरूक

Palwal/Alive News: जिला प्रशासन द्धारा चलाये जा रहे ‘आओ चलें गांव की ओर’ जागरूकता अभियान के तहत पलवल डोनर्स क्लब ज्योतिपुंज ने जिला रेड क्रॉस सोसायटी पलवल के सहयोग से दीघोट गाँव में लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचाव करने, सामाजिक दूरी का पालन करने, मास्क लगाकर रखने और हाथों को साबुन से धोने के बारे में जागरूक किया।

क्लब के मुख्य संयोजक और जिला रेड क्रॉस सोसायटी के आजीवन सदस्य आर्यवीर लाॅयन विकास मित्तल ने लोगों को जागरुक करते हुए कहा बताया कि लोगों को कोरोना के नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित किया गया और साथ ही कोरोना जागरुकता सम्बंधित सामग्री जैसे पोस्टर, फेस मास्क आदि भी वितरित किया गया।उन्होंने यह भी बताया कि लोगों को कोरोना नियमों के बाद कोरोना टीकाकरण की भी जानकारी दी गयी और साथ ही उनका भ्रम दूर करने का प्रयास किया गया ।

लोगों को स्मार्टफोन और कम्प्यूटर द्धारा कोरोना वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन करने की जानकारी भी दी गयी।क्लब सहसंयोजक और जिला रेड क्रॉस सोसायटी के आजीवन सदस्या अल्पना मित्तल ने भी कहा कि नम्बर आने पर आप अपनी उम्र के अनुसार वैक्सीन जरुर लगवाये ।

वैक्सीनेशन से हम वायरस को हराने में देश का सहयोग करेंगे । लोगों को किसी भी तरह की भ्रांति में नहीं आना चाहिए। वैक्सीन लगवाने के बाद भी सावधानी बरतें।

इस अवसर पर ग्राम सरपंच जितेन्द्र , श्रीचंद देशवाल, नितिन सिंगला, विजय शर्मा, राजीव डागर, रुद्र, विकल्प सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।