April 25, 2024

परिवहन मंत्री ने भारतीय खुदरा प्रौद्योगिकी के स्टार्टअप के अंतर्गत स्टोर का किया उद्घाटन

Faridabad/Alive News: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मेक इन इंडिया सपने को साकार करते हुए करते हुए भारतीय खुदरा प्रौद्योगिकी का स्टार्टअप के अंतर्गत सेक्टर 14 की मेन मार्केट में दा न्यू शॉप कंपनी के स्टोर का रीबन काटकर हरियाणा के परिवहन एवं खनन मंत्री मूलचंद शर्मा ने उद्घाटन किया। मूलचंद शर्मा ने दा न्यू शॉप की समस्त टीम को बधाई दी।

आपको बता दे कि यह कंपनी भारत में 24 घंटे सुविधाजनक खुदरा स्टोर की एक श्रंखला है जहां 24 घंटे व्यक्ति पहुंचकर खाने के लिए तैयार भोजन, पेयपदार्थ ,स्वच्छता उत्पाद, होम केयर, किराना ,ओटीसी और पेट केयर के उत्पादन ले सकता है। इस कंपनी का वीजन एक लाख स्टोर्स और 10 लाखवर्क फोर्स के साथ दुनिया में सबसे बड़ी भारतीय रिटेल चैन बना बनाना है। यह संस्था ऑनलाइन माध्यम से भी बिक्री कर रहा है।

इसके अलावा कंपनी स्टेशनों पर लेकिन इंडिया उत्पादों को बेचने के लिए इंडियन रेलवे स्टेशन डेवलपमेंट कारपोरेशन लिमिटेड के साथ कार्य कर रही है। जिसे दिल्ली में लांच किया गया है। इस शॉप पर 80 प्रतिशत मेक इन इंडिया के उस पार बिक्री किए जाते हैं इस मौके पर इसके संस्थापक मणि देव ज्ञावली,चरक अलमस्त, रमेश भारद्वाज, अजय शर्मा ,लक्ष्मण राणा ,मुख्य रूप से मौजूद रहे।