May 20, 2024

13 साल बड़े प्रदीप गवांडे से दूसरी शादी करेंगी टीना डाबी, पिछले साल अतहर आमिर से हुआ था तलाक

New Delhi/Alive News: UPSC-2015 की टॉपर टीना डाबी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। राजस्थान के फाइनेंस डिपार्टमेंट में जॉइंट सेक्रेटरी टीना डाबी 28 साल की उम्र में दूसरी शादी करने जा रही है। उन्होंने नए लाइफ पार्टनर के रूप में राजस्थान के ही IAS प्रदीप गवांडे को चुना है। गवांडे फिलहाल राजस्थान आर्कियोलॉजी एण्ड म्यूजियम डिपार्टमेंट में डायरेक्टर हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली टीना डाबी ने अपने नए लाइफ पार्टनर के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं।

पिछले साल टीना का अतहर आमिर से तलाक हुआ था। अतहर उन्हीं के बैच के IAS अधिकारी थे। टीना डॉबी ने प्रदीप गवांडे के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘वो मुस्‍कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो’। इसके बाद उनके शादी करने की चर्चाएं शुरू हो गईं। बताया जा रहा है कि डाबी और गवांडे अप्रैल में शादी करने वाले हैं। वे जयपुर के एक होटल में 22 अप्रैल को रिसेप्शन भी देंगे।

टीना डाबी ने इससे पहले 2018 में अपने ही बैच के IAS अधिकारी अतहर आमिर से शादी की थी। हालांकि, टीना और अतहर ने नवंबर 2020 में जयपुर के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाकर एक-दूसरे से अलग होने का फैसला किया था, जिसके बाद अगस्त 2021 में कोर्ट ने दोनों का तलाक मंजूर कर दिया था।

प्रदीप गवांडे करीब 7 महीने पहले उस वक्त सुर्खियों में आए थे जब वे राजस्थान कौशल एवं आजीविका विकास निगम (RSLDC) के मुख्य प्रबंधक थे। एसीबी की टीम ने RSLDC के मैनेजर राहुल कुमार गर्ग कोर्डिनेटर अशेाक सांगवान को 5 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था। टीम ने तत्कालीन RSLDC के चेयरमैन नीरज कुमार पवन (IAS) और गवांडे के मोबाइल भी जब्त किए थे। रिश्वत मामले में दोनों जांच के दायरे में थे।