May 3, 2024

तिलक वर्मा ने मारा ऐसा छक्का कि कैमरामैन के सिर पर जाकर लगी गेंद, बोल्ट ने तुरंत बुलाया मेडिकल टीम

New Delhi/Alive News: शनिवार को मुंबई और राजस्थान के बीच कमाल का मुकाबला देखने को मिला। इस मैच में मुंबई की टीम भले ही हार गई, लेकिन टीम के युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा ने धमाकेदार पारी खेलकर सबका दिल जीत लिया। उन्होंने मैच में 33 गेंद का सामना किया और 61 रन बनाए। इसी पारी के दौरान एक बड़ी घटना भी देखने को मिली। 12वें ओवर में तिलक ने रियान पराग की गेंद पर एक जोरदार छक्का मारा, लेकिन गेंद सीधे कैमरामैन के सिर पर जाकर लगी। कैमरामैन को जब गेंद लगी तो वह वहीं, गिर गया।

बोल्ट ने तुरंत बुलाया मेडिकल टीम
इसके बाद मिडऑफ पर खड़े ट्रेंट बोल्ट ने मेडिकल टीम को तुरंत बुलाने का इशारा किया, लेकिन कैमरामैन ने मना कर दिया और अपने काम पर लग गया। कॉमेंट्री कर रहे रवि शास्त्री ने कहा कि उन्हें जल्दी से बर्फ लगा लेना चाहिए। अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मुंबई की IPL 2022 में लगातार दूसरी हार है। हालांकि, इन दोनों मैचों में तिलक वर्मा चमके हैं।

हैदराबाद के तिलक 33 गेंदों में 61 रन की शानदार पारी खेलकर आउट हुए। उनको आर अश्विन ने बोल्ड कर मैदान से बाहर का रास्ता दिखाया। IPL में अपना दूसरा ही मैच खेल रहे तिलक का ये पहला अर्धशतक था। लखनऊ और चेन्नई के बीच मुकाबले में भी एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वाकया देखने को मिला था। लखनऊ के बल्लेबाज आयुष बदोनी ने शिवम दुबे की शॉर्ट लेंथ गेंद पर शानदार स्वीप शॉट के साथ छक्का लगाया था, लेकिन गेंद मैच देख रही एक महिला के सिर पर जा लगी।

महिला दर्द से कराहने लगी थी और अपने सिर को सहलाते हुए नजर आई थी। घायल फैन के साथ आई एक और महिला ने उन्हें गले लगाया था। आसपास जितने भी दर्शक थे वो उनके पास आ गए। हालांकि, गंभीर चोट नहीं थी। कुछ देर बाद कैमरा जब घायल महिला की तरफ गया तो वो मैच का लुत्फ उठाते हुए नजर आईं। महिला चेन्नई सुपर किंग्स की फैन थी।