September 21, 2024

फरीदाबाद में स्वतंत्रता दिवस को लेकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध, पुलिस ने चलाया सर्च अभियान

Faridabad/Alive News: शनिवार को बल्लभगढ़ बस स्टैंड पर पुलिस प्रशासन के द्वारा बम निरोधक दस्ता व डॉग स्क्वायड की टीम के साथ बल्लभगढ़ बस स्टैंड चौकी प्रभारी उमेश कुमार ने 1 बजे बल्लभगढ़ स्टैंड की चेकिंग बम निरोधक दस्ते के साथ 15 अगस्त की सुरक्षा की दृष्टि से की गई।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बम निरोधक दस्ता व डॉग स्क्वायड की टीम के इंचार्ज मोहन कुमार व संजय कुमार की टीम के सदस्य के साथ मिलकर शहर में सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत करने के लिए फरीदाबाद के सभी सार्वजनिक स्थानों पर सर्च अभियान चलाया।

सुरक्षा को दुरुस्त करने के लिए बम निरोधक दस्ते 24 घंटे पुलिस लाइन में तैनात रहते है। बम या विस्फोटक पदार्थ आदि के संबंध में अगर कोई सूचना मिलती है तो बम निरोधक दस्ता तुरंत मौके पर पहुंचेगा तथा कार्रवाई करेगा। इसके अतिरिक्त बम निरोधक दस्ता प्रतिदिन चेकिंग अभियान चलाएगा।

डीसीपी मुख्यालय नितीश अग्रवाल के द्वारा शहर में स्वतंत्रता दिवस की सुरक्षा को मध्य नजर रखते हुए दिए गए दिशा-निर्देशों पर एनसीआर एरिया में सतर्कता बढ़ाई गई है। शहर में सुरक्षा को मध्य नजर रखते हुए फरीदाबाद पुलिस के सभी थाना प्रबंधक द्वारा एरिया के मौजीज व्यक्ति, आरडब्ल्यूए प्रधान को सुरक्षा की दृष्टि से अगाह किया गया है कि किरायेदारों, ड्राइवर, सहायक, मेड, इंत्यादी व्यक्ति जो उनके एरिया में रहते हैं वेरिफिकेशन कराएं।