April 28, 2024

डेडली फिल्म में नजर आएंगे टाईगर और जान्हवी कपूर, विलेन का रोल निभाएंगे ये अभिनेता

New Delhi/Alive News: टाइगर श्रॉफ-वरुण धवन और जान्हवी कपूर एक साथ फिल्म ‘डेडली’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर होंगे। वहीं फिल्म का डायरेक्शन राज मेहता करेंगे। डेडली की कहानी अनुराग कश्यप लिख रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार जान्हवी और टाइगर की जोड़ी देखने को मिलेगी। फिल्म में वरुण धवन विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे।डायरेक्टर राज मेहता इससे पहले ‘गुड न्यूज’ और ‘जुग जुग जीयो’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं।

जान्हवी कपूर के पास इस साल कई फिल्में हैं। इस साल वो जूनियर एनटीआर की ‘देवरा’, राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ और गुलशन देवैया के साथ ‘उलझ’ में काम करेंगी। बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि जान्हवी करण जौहर की ‘दुल्हनिया 3’ में नजर आएंगी। बहरहाल, बाद में करण जौहर ने इस बात से इनकार कर दिया था। इस फिल्म में आलिया भट्ट बतौर एक्ट्रेस नजर आएंगी।टाइगर श्रॉफ अक्षय कुमार के साथ ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। दूसरी ओर, वरुण धवन भेड़िया 2, सिटाडेल इंडिया और तमिल फिल्म ‘थेरी’ की रीमेक में दिखाई देंगे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वरुण आने वाले दिनों में हॉलीवुड सीरीज सिटाडेल के हिंदी रीमेक में दिखेंगे। उनके साथ सामंथा रुथ प्रभु भी दिखाई देंगी। हालांकि रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इसे राज एंड डीके द्वारा बनाया जा रहा है। हॉलीवुड सीरीज सिटाडेल में प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन को लीड रोल में देखा गया था। इंटरनेशनल लेवल पर इस सीरीज को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।वरुण धवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म VD 18 की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में वरुण के अलावा कीर्ति सुरेश और वामिका गब्बी भी हैं। फिल्म में वरुण फुल एक्शन अवतार में देखने को मिलेंगे।